Jammu and Kashmir News: कश्मीर के बडगाम में महिला के साथ दरिंदगी, शव के किए कई टुकड़े

जांच में जुटी पुलिस ने मोहनपोरा ओमपोरा बडगाम के अब्दुल अजीज वानी के पुत्र शब्बीर अहमद वानी सहित कई संदिग्धों को हिरासत में लिया।

0
59
Jammu and Kashmir News
Crime News

Jammu and Kashmir News: कश्मीर के बडगाम जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, एक व्यक्ति ने 30 वर्षीय एक महिला की हत्या कर दी और फिर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। कश्मीर पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने एक बयान में कहा कि 8 मार्च को, सोइबग बडगाम के एक तनवीर अहमद खान ने सोइबग पुलिस पोस्ट को एक आवेदन दिया, जिसमें कहा गया कि उसकी बहन (नाम नहीं दिया गया), उम्र 30 साल, 7 मार्च को कोचिंग क्लास के लिए निकली, लेकिन घर नहीं नहीं लौटी। पुलिस ने कहा कि एक गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी और जांच शुरू की गई थी।

download 2023 03 12T124220.057
Jammu and Kashmir News

Jammu and Kashmir News: पुलिसिया कार्रवाई में सामने आई सच्चाई

जांच में जुटी पुलिस ने मोहनपोरा ओमपोरा बडगाम के अब्दुल अजीज वानी के पुत्र शब्बीर अहमद वानी सहित कई संदिग्धों को हिरासत में लिया। लगातार पूछताछ के बाद, शब्बीर ने लापता महिला की हत्या करने की बात स्वीकार की।”

पुलिस ने बताया कि अपना जुर्म छिपाने के लिए अपराधी ने शव के टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर गाड़ दिए थे। बयान में कहा गया है, ‘उनके खुलासे के बाद पुर्जे बरामद कर लिए गए हैं।’पुलिस ने कहा कि चिकित्सा-कानूनी औपचारिकताएं चल रही हैं। उन्होंने कहा, “जांच जारी है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here