बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कांस फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर कर लोगों को दिवाना बना रही है। जहां भी देखो लोग ऐश्वर्या की खुबसूरती की चर्चा कर रहे हैं। इन दिनों ऐश्वर्या का लुक सोशल मीडिया में आग की लपटों की तरह फैल रहा है। हाल ही में ऐश्वर्या की मशहूर हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना के साथ तस्वीर सामने आई हैं, जिसमें दोनों ही बेहद सुंदर लग रही हैं।

तस्वीर में रिहाना और ऐश्वर्या साथ में काफी खुश दिखाई दे रही हैं। 70वें कांस फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर एंट्री से पहले ऐश्वर्या और रिहाना काफी समय साथ में बिताया और काफी तस्वीरें भी खिंचवाई। दोनों एक दूसरे के साथ ऐसे घुली हुई थी जैसे मानो काफी पुरानी दोस्त हो। भारत में इन दोनों ही सेलिब्रिटी के फैन्स के लिए इन दोनों की तस्वीर काफी अहम है। बता दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन ऐश्वर्या ने डिजाइनर माइकल सिन्को के डिजाइनर ब्लू कलर के ब्रोकेड बॉल गाउन को पहना था। जिसमें ऐश्वर्या किसी क्वीन से कम नहीं लग रही थी। लोगों को ऐश्वर्या का बॉल गाउन लुक काफी पंसद आया। इसके बाद ऐश्वर्या ने रेड कलर के गाउन को पहना जिसमें वह पूरी एक डॉल जैसी लग रही थी। ऐश्वर्या इस कांस फेस्टिवल में 16वीं बार शिरकत कर रही हैं।  इसी के साथ ऐश्वर्या हर साल एक ऐसे लुक में खुद को पेश करती हैं कि लोग उनकी खुबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते।

इस फेस्टिवल में ऐश्वर्या लॉरियल की ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर रेड कार्पेट पर कमाल दिखा रही हैं। ऐश्वर्या के इस लुक को किसी ने सिंड्रेला की संज्ञा दी, तो किसी ने उनकी तुलना लोककथाओं की परी से की। एक सेलिब्रिटी के जितने फैंन्स होते हैं, उतने ही आलोचक भी होते हैं, लेकिन ऐश्वर्या को ऐसे आलोचको का मुंह बंद करना अच्छे से आता है। पिछले साल कांस फेस्टिवल में लोगों ने ऐश्वर्या की बैंगनी लिपस्टिक को लेकर काफी लोगों का मजाक बनाया था। हालांकि ऐश्वर्या की बैंगनी लिपस्टिक ऐश्वर्या के चाहने वालों को काफी पसंद आई लेकिन आलोचको द्वारा इसके बाद उनके फैशन स्टाइल पर काफी सवाल गए। लेकिन ऐश्वर्या ने इस बार फिर से साबित कर दिया कि वह ‘कान्स क्वीन’ हैं और उन्हें टेकन फॉर ग्रांटेंड लिया जाना बिल्कुल भी सही नहीं है। इस बार भी ऐश्वर्या ने अपने लुक्स से सबका दिल जीत लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here