केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के गले नहीं उतर रही सीमा हैदर की थ्योरी, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी!

Seema Haider: पाकिस्तान से दुबई होकर नेपाल के रास्ते कथित प्यार की खातिर भारत आने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर पर अब कानूनी शिकंजा कस सकता है...

0
66
Seema Haider
Seema Haider

Seema Haider: पाकिस्तान से दुबई होकर नेपाल के रास्ते कथित प्यार की खातिर भारत आने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर पर अब कानूनी शिकंजा कस सकता है। यही नहीं इससे सचिन की मुश्किलें बढ़ना भी तय है। सीमा के लेकर अब यूपी एटीएस ने भी जांच शुरू कर दी है। यूपी एटीएस केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के साथ कोऑर्डिनेशन कर सीमा के पाकिस्तान से यूपी आने और उसके कांटेक्ट के बारे में जांच कर रही है।

FotoJet 57

Seema Haider के भारत आने के पूरे नेटवर्क की होगी जांच

सूत्रों के मुताबिक, इस मामले की जांच कर रहे नोएडा और गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने कई अहम जानकारियां पता लगाने के लिए यूपी एटीएस से तकनीकी मदद मांगी है। साथ ही, एटीएस केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के साथ, सीमा के अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से दुबई और फिर नेपाल के रास्ते भारत आने के बीच के पूरे नेटवर्क को खंगालने में जुटी है। भारत आने पर सीमा ने किन मोबाइल नंबरों का इस्तेमाल किया, इसकी भी जांच की जा रही है। वहीं, सीमा सचिन के संपर्क में कब से थी और दोनों के बीच किन-किन मोबाइल नंबरों से बातचीत होती थी, ये भी एजेंसियों की जांच का एक अहम विषय है।

जांच एजेंसियों के गले नहीं उतर रही सीमा की थ्योरी

सीमा हैदर की बिना किसी मदद के अपने चार बच्चों के साथ दुबई होकर नेपाल के रास्ते भारत आने पर आसानी से बाहर से प्रवेश करने की थ्योरी गले नहीं उतर पा रही है। जांच एंजेसी सीमा के पुराने मोबाइल नंबरों की भी तफ्तीश में जुटी है। सूत्रों का दावा है कि केंद्रीय खुफिया एजेंसी पाकिस्तान में अपने संपर्कों के जरिए सीमा हैदर का पूरा प्रोफाइल पता लगा रही है। उसके घर और परिवार के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

बता दें, केंद्रीय एजेंसियों की जांच शुरू करने के बाद नोएडा पुलिस ने सीमा हैदर की जमानत खारिज करने की तैयारी शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि बाहर रहकर सीमा सबूतों को प्रभावित कर सकती है या फिर फरार हो सकती है। पुलिस ने विधिक सलाह लेने के बाद जमानत खारिज कराने के लिए कोर्ट में याचिका देने की पूरी तैयारी कर ली है। ऐसे में सीमा पर कानूनी शिकंजा कसता है तो सचिन की मुश्किलें बढ़ना भी तय है!

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here