एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की पत्नी को योगी सरकार की तरफ से ओएसडी पद का   नियुक्ति पत्र सौंपा गया। यूपी के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन,  महापौर संयुक्ता भाटिया, विधायक डॉ. नीरज बोरा, डीएम, नगर आयुक्त की मौजूदी में कल्पना तिवारी ने नियुक्ति पत्र पर हस्ताक्षर किए।

वहीं कल्पना तिवारी ने  विवेक तिवारी हत्याकांड केस में अब तक की जांच से संतुष्टि जताई है। कल्पना तिवारी ने कहा मुझे लगता है। कि मामले की जांच सही दिशा में चल रही है इसलिए मैं अभी तक की जांच से संतुष्ट हूं।’

आपको बता दें कि विवेक के परिवार ने सरकार से आवास और नगर निगम में नौकरी की मांग की थी। 29 सितंबर को यूपी पुलिस के कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने उस वक्त विवेक तिवारी को गोली मार उसकी हत्या कर दी थी, जब वह फोन लॉन्चिंग इवेंट से पूर्व सहयोगी सना खान को उनके घर छोड़ने जा रहे थे।

विवेक की मौत के मामले में आरोपी कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी और संदीप को बर्खास्त कर दिया गया था। साथ ही दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया था। इस मामले की मैजिस्ट्रेट जांच चल रही है।

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या सहित कई मंत्री और विधायक हादसे के बाद पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे और उन्हें मदद का भरोसा दिलाया था। कल्पना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी। प्रदेश सरकार ने विवेक तिवारी की बेटियों की शिक्षा व भविष्य के लिए पांच-पांच लाख रुपये की भी मदद की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here