PM Modi Lucknow Visit: आज पीएम का लखनऊ दौरा, योगी कैबिनेट के साथ करेंगे बैठक

PM Modi Lucknow Visit: पीएम मोदी आज एक दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचने वाले है। प्रधानमंत्री शाम को लखनऊ पहुंचेंगे। इस दौरान वो सीएम योगी के मंत्रियों से मुलाकात करेंगे और उनके साथ डिनर भी करेंगे। कार्यक्रम के अनुसार योगी के सीएम में डिनर का आयोजन किया जाएगा जिसमें सभी कैबिनेट मंत्री शामिल होंगे।

0
124
PM Modi Lucknow Visit
PM Modi Lucknow Visit: आज पीएम का लखनऊ दौरा, योगी कैबिनेट के साथ करेंगे बैठक

PM Modi Lucknow Visit: पीएम मोदी आज एक दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचने वाले हैं। प्रधानमंत्री शाम को लखनऊ पहुंचेंगे। इस दौरान वो सीएम योगी के मंत्रियों से मुलाकात करेंगे और उनके साथ डिनर भी करेंगे। कार्यक्रम के अनुसार सीएम योगी के आवास पर डिनर का आयोजन किया जाएगा जिसमें सभी कैबिनेट मंत्री शामिल होंगे।

PM Modi Lucknow Visit: पीएम के आगमन को लेकर तमाम होर्डिंग शहर में लगाए गए हैं। पीएम को स्वागत के लिए शहर को खासतौर पर सजाया गया है।
पीएम के आगमन को लेकर तमाम होर्डिंग शहर में लगाए गए हैं।

PM Modi Lucknow Visit: पीएम के स्वागत के लिए लखनऊ में भव्य तैयारी

पीएम मोदी के स्वागत के लिए लखनऊ में कई खास इंतजाम किए गए हैं। पीएम के आगमन को लेकर लखनऊ में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। एयरपोर्ट से लेकर 5 कालिदास मार्ग स्थित सीएम आवास को सजाया गया है। पीएम के आगमन को लेकर तमाम होर्डिंग शहर में लगाए गए हैं। पीएम के स्वागत के लिए शहर को खासतौर पर सजाया गया है।

PM Modi Lucknow Visit: पीएम के दौरे के लिए सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था

PM Modi Lucknow Visit -पीएम को स्वागत के लिए शहर को खासतौर पर सजाया गया है।

पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए कई खास इंतजाम योगी सरकार ने किए हैं। सुरक्षा व्यवस्था के ध्यान में रखते हुए जगह- जगह भारी पुलिस बल तैनात किए गए हैं। एयरपोर्ट से लेकर सीएम आवास तक कड़ी सुरक्षा का पहरा रहेगा सभी पुलिसकर्मियों के ड्यूटी स्थल तय कर दिए गए हैं। पुलिस के तमाम आलाधिकारी भी इस दौरान मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी के आगमन को लेकर शहर में कई जगह होर्डिंग लगी हैं वहीं पूरे रूट को विशेष रूप से सजाया गया है।

PM Modi Lucknow Visit: पीएम मंत्रियों को बेहतर शासन चलाने का देंगे मूल मंत्र

पीएम नरेंद्र मोदी शाम करीब 6:45 बजे से लेकर 9 बजे तक लखनऊ में ही रहेंगे। इस दौरान मंत्रियों के साथ बैठक में वो सरकार की जनकल्याणी योजनाओ को धरातल पर कितना उतारा गया है उसकी समीक्षा भी करेंगे। बैठक में पीएम मंत्रियों को गुड गवर्नेंस के टिप्स भी देंगे, कि मंत्रियों को शासन कैसे चलाना है। योगी सरकार के दो डिप्टी सीएम सहित कुल 52 मंत्री बैठक में शामिल रहेंगे।

PM Modi Lucknow Visit-पीएम को स्वागत के लिए शहर को खासतौर पर सजाया गया है।
लखनऊ सीएम आवास रोड

बैठक में 2024 के चुनाव के सम्बन्ध में खास चर्चा होगी। बैठक के दौरान मंत्रियों को भी पीएम के सामने अपनी बात रखने के लिए भी मौका दिया जाएगा।

संबंधित खबरें:

PM Modi Nepal Visit: नेपाल के लुम्बिनी पहुंचे पीएम मोदी, मायादेवी मंदिर में किए दर्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here