हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने फिर दिया विवादित बयान, कर्नाटक सीएम को कहा-सिद्धारमैया के नाम में तो राम है और उनकी हरकतें…

0
17

उत्तरप्रदेश की अयोध्या नगरी के हनुमानगढ़ी मंदिर के पुजारी महंत राजू दास अपने विवादित बायान के चलते एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस दफा उनका जुबानी हमला सीधा कर्नाटक राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर है। महंत राजू दास ने कर्नाटक सीएम की तुलना एक राक्षस से की है। मीडिया न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए महंत राजू दास ने कहा कि कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया के नाम में बस राम है, लेकिन उनके काम कालनेमि वाले हैं।’ उन्होंने आगे कहा, “मुख्यमंत्री का कालनेमियों वाला रूप है। जिसको बाबर,बाबरी प्रेम, जिसको आक्रांतों की चिंता और चिंतन, जो हिंदुस्तान के बहुसंख्यक की आस्था से खिलवाड़ करता हो, तो ऐसे में सीटी रवि ने जो कुछ भी कहा वह गलत नहीं कहा है।”

उन्होंने आगे कहा, ” शुरू से ही इनकी मानसिकता राजनीति की रही है, ये लोग सनातनियों की आस्था का आहत करते हैं। बता दें कि महंत ने कर्नाटक सीएम की तुलना रामायण में बताए गए एक राक्षस कालनेमि से की। कालनेमि एक मायावी राक्षस था और वह रावण का भाई था।

हनुमानगढ़ी मंदिर के पुजारी महंत राजू दास ने कहा, “…सिद्धारमैया इतना सुंदर नाम है, जो भगवान राम से जुड़ा है, लेकिन उनके काम कालनेमी की तरह हैं…उनकी चिंता बाबर, हमलावरों और सेना के बारे में है।” जिस तरह से वे बहुसंख्यक आबादी की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं – सीटी रवि ने जो कहा वह गलत नहीं है…”

बता दें कि महंत राजू दास का कर्नाटक सीएम के लिए यह बयान बीजेपी नेता सीटी रवि के बयान के बाद आया है। सीटी रवि ने कांग्रेस नेताओं के 22 जनवरी के दिन होने वाली राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर ना जाने का मुद्दा छेड़ते हुए कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया और कांग्रेस पार्टी को तंज कसा था। सीटी रवि ने कर्नाटक सीएम पर तंज कसते हुए कहा था, ”उनकी पार्टी ने कहा है कि वे (प्राणप्रतिष्ठा में) नहीं जाएंगे, उन्होंने बहिष्कार किया है… वे बाबर को नहीं छोड़ सकते और राम को नहीं पकड़ सकते… यह आसान होगा।अगर वे बाबर को छोड़ देंगे तो राम को पकड़ लेंगे… अगर वे बाबर को छोड़ देंगे तो उन्हें थोक वोट नहीं मिलेंगे… राम सबके हैं। प्राणप्रतिष्ठा को एक उत्सव की तरह मनाया जाना चाहिए…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here