LPG Price : घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में आया उछाल, 1000 रुपये के पार पहुंची कीमत

LPG Price: पिछले कई महीनों से गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी का सिलिसला जारी है। घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दामों में 7 मई को 50 रुपये का इजाफा हुआ था। इसके बाद घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत 999.50 रुपये तक पहुंच गई थी।

0
413
LPG Price
LPG Price

LPG Price: घरेलू एलपीजी की कीमतों में एक बार फिर से बढ़ोतरी कर दी गई है। तेल कंपनियों ने एक बार फिर से घरेलू LPG गैस सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी कर दी है। देश में अब घरेलू गैस सिलेंडर 1000 रुपये के पार पहुंच गया है। दूसरी तरफ घरेलू LPG के अलावा कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर भी महंगा हुआ है।

LPG Price
LPG Price

LPG Price: जानें दिल्‍ली, मुंबई में घरेलू सिलेंडर का क्‍या हुआ रेट

घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 3 रुपये 50 पैसे की बढ़ोतरी की गई है। जिसके बाद देश में घरेलू एलपीजी सिलेंडर 1000 के पार हो गया है। घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने के बाद आज से दिल्ली और मुंबई में 14.2 किलो घरेलू एलपीजी सिलेंडर का दाम 1003 रुपये, कोलकाता में 1029 रुपये, चेन्नई में 1018.5 रुपये हो गया है।

LPG Price: घरेलू एलपीजी और कॉर्मशियल सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी

LPG Price
LPG Price

गौरतलब है कि इस साल एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में कई बार इजाफा हुआ है। बीते 1 अप्रैल को 19 किलोग्राम वाला कमर्शियल सिलेंडर में 250 रुपये का इजाफा हुआ था। तब उसकी कीमत 2,253 रुपये पहुंच गई थी। जबकि 1 मार्च को कॉमर्शियल LPG की कीमत में 105 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी।

पिछले कई महीनों से गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी का सिलिसला जारी है। घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दामों में 7 मई को 50 रुपये का इजाफा हुआ था। इसके बाद घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत 999.50 रुपये तक पहुंच गई थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here