Share Market: भारी गिरावट के बीच कारोबार खुला, BSE Sensex 1012 अंक कमजोर, NIFTY 315 अंक टूटा

Share Market: शेयर बाजार के व्‍यूवर बोर्ड पर सुबह 9.33 मिनट पर केवल आईटीसी का शेयर ही हरे निशान पर मजबूत बना हुआ है। वहीं दिग्‍गज आईटी कंपनियों से लेकर बैंक और पावर के शेयर औंधे मुंह गिरे।

0
184
share Market: top news today
share Market

Share Market: कारोबार में लगातार गिरावट का दौर जारी है।गुरुवार की सुबह कारोबार खुलते ही बीएसई सेंसेक्‍स 1012 अंक गिर गया। वहीं निफ्टी में 315 अंकों की कमी आई। गौरतलब है कि मार्केट में पिछले कई दिनों से उठापटक का दौर जारी है। बीते बुधवार को ही सेंसेक्‍स सुबह तेजी के सा‍थ बढ़ रहा था। लेकिन कारोबार बंद होते-होते इसमें गिरावट दर्ज की गई।

share Market
share Market

Share Market: आईटीसी ने हरे निशान पर बनाई जगह, अन्‍य शेयर हुए कमजोर

शेयर बाजार के व्‍यूवर बोर्ड पर सुबह 9.33 मिनट पर केवल आईटीसी का शेयर ही हरे निशान पर मजबूत बना हुआ है। वहीं दिग्‍गज आईटी कंपनियों से लेकर बैंक और पावर के शेयर औंधे मुंह गिरे। कमजोर होने वाले शेयर में एनटीपीसी, पारवग्रिड, रिलांयस, एमएंडएम, नेस्‍लेइंडिया, भारती एयरटेल, मारुति, एचडीएफसी, टाटा स्‍टील, विप्रो, टेकेम एवं टीसीएस आदि हैं।

Share Market: सोना लुढ़का, चांदी फिसली

share Market

सरार्फा कारोबार में भी आज गिरावट का दौर जारी है। आज 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 46,100 रुपये पहुंच गया है। इसके दामों में कल के मुकाबले आज 450 रुपये की कमी आई है। वहीं एक किलोग्राम चांदी का भाव 61,000 रुपये पहुंच गया है। इसके भाव में 550 रुपये की गिरावट दर्ज की गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here