Home Tags LPG price

Tag: LPG price

LPG Cylinder Price: 198 रुपए सस्ता हुआ कमर्शियल गैस सिलेंडर, जानिए...

0
LPG Cylinder Price: जुलाई के पहले ही दिन उपभोक्‍ताओं को राहत मिली है।

LPG Price: 1 जून से सस्ता हुआ सिलेंडर, Indian Oil ने...

LPG Price: जून महीने की शुरुआत के साथ ही एलपीजी सिलेंडर अपने नए रेट जारी कर दिए गए है।

LPG Price : घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में आया उछाल,...

0
देश में अब घरेलू गैस सिलेंडर 1000 रुपये के पार पहुंच गया है। दूसरी तरफ घरेलू LPG के अलावा कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर भी महंगा हुआ है।

Cylinder Price Hike: महीने के पहले ही दिन महंगाई का झटका,...

0
Cylinder Price Hike: मई महीने के पहले ही दिन कमर्शियल गैस सिलेंडर (Commercial LPG Cylinder Price) की कीमतों में इजाफा हुआ है।

PNG Price Hike: दिल्ली में PNG गैस के दाम बढ़े, यहां...

0
PNG Price Hike: इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने दिल्ली में घरेलू पाइप प्राकृतिक गैस (पीएनजी) की कीमत में 1 रुपये प्रति मानक क्यूबिक मीटर (एससीएम) की बढ़ोतरी की है।

LPG Cylinder Price Hiked: रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में 50...

0
LPG Cylinder Price Hiked: घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में मंगलवार यानि आज से दिल्ली, मुंबई और अन्य शहरों में 50 रुपये से अधिक की बढ़ोतरी की गई है।

Rahul Gandhi का सरकार पर तंज, कहा-मोदी जी के विकास की...

0
कोविड-19 महामारी के आने के बाद देश में महंगाई बहुत ज्यादा बढ़ गई। खासकर पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस, सरसों का तेल और अन्य घरेलू उत्पादों के दामों में बहुत ज्यादा बढ़ोतरी देखी गई। हालांकि केंद्र सरकार ने दीवाली से पहले लोगों को थोड़ी सी राहत देते हुए पेट्रोल डीजल में एक्साइज ड्यूटी कम कर दी है लेकिन इसके पहले महंगाई ने लोगों को बहुत बुरी तरह से प्रभावित किया है। महंगाई के मुद्दे पर हमेशा आक्रामक रहने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद Rahul Gandhi ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!