ललन सिंह के समर्थन में आए तेजस्वी यादव, बोले- उन्होंने जो कुछ भी कहा, सही कहा

बीजेपी पार्टी पीएम के ऊपर किए गए विवादित टिप्पणी से हमलावर हो गई हैं। इसी कड़ी में बीजेपी के सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ललन सिंह में अब कोई शर्म नहीं बची है।

0
143
ललन सिंह के समर्थन में आए तेजस्वी यादव, बोले- उन्होंने जो कुछ भी कहा, सही कहा
ललन सिंह के समर्थन में आए तेजस्वी यादव, बोले- उन्होंने जो कुछ भी कहा, सही कहा

Lalan Singh on PM Modi: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के पीएम मोदी पर टिप्पणी करने के बाद बिहार में माहौल गरम है। टिप्पणी कर वह लगातार बीजेपी के निशाने पर बने हुए हैं। पीएम की जाति को लेकर उनकी टिप्पणी को बीजेपी ने निंदनीय बताया है। हालांकि, विरोध के जेडीयू अध्यक्ष ने शनिवार को सफाई दी है।

उन्होंने कहा कि मैंने किसी अपशब्द का इस्तेमाल नहीं किया है। मैंने सामान्य भाषा में ही अपनी बात रखी है। यह आम बोलचाल की भाषा है। मैंने संसदीय भाषा का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद के हमले पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी उन्हें सड़क पर ले आई है, इसलिए कुछ भी बोलते हैं।

Lalan Singh on PM Modi: ललन सिंह के समर्थन में तेजस्वी यादव, बोले- जो बोला, सही बोला
Lalan Singh on PM Modi:

Lalan Singh on PM Modi: बचाव में उतरे डिप्टी सीएम तेजस्वी

इस पूरे विवाद में अब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी उतर आए हैं। उन्होंने अपनी पार्टी के अध्यक्ष ललन सिंह के बचाव में कहा कि उन्होंने जो बोला है, वह सही बोला है। कुछ गलत नहीं बोला है। उन्होंने कुछ घुमाकर नहीं बोला है, सीधे-सीधे अपनी बात कही है।

Lalan Singh on PM Modi: ललन सिंह को देश से मांगनी चाहिए माफी

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने ललन सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अनर्गल बयान को लेकर उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। ललन सिंह सामंती मानसिकता के व्यक्ति हैं। इस तरह की बातें बताती हैं कि जनता दल यूनाइटेड की पिछड़ों और अति पिछड़ों को लेकर सोत कैसी है।

Lalan Singh on PM Modi: ललन सिंह के समर्थन में तेजस्वी यादव, बोले- जो बोला, सही बोला
Lalan Singh on PM Modi:

Lalan Singh on PM Modi: ललन सिंह में कोई शर्म नहीं बची- रविशंकर

बीजेपी पार्टी पीएम के ऊपर किए गए विवादित टिप्पणी से हमलावर हो गई हैं। इसी कड़ी में बीजेपी के सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ललन सिंह में अब कोई शर्म नहीं बची है। आप ऐसी टिप्पणी क्यों कर रहे हैं? आप एक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, सांसद हैं। आप पीएम मोदी को लेकर ऐसी स्तरहीन बात करेंगे?

वहीं, दूसरी ओर बीजेपी सांसद रमा देवी ने ललन सिंह पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसे लोगों में संस्कार और सोच की कमी होती है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री ललन सिंह ने कभी सपने में भी नहीं देखा होगा। उन्होंने जो देश को दिया है, वैसा काम आज तक किसी ने नहीं किया है। अब उन्हें नहीं समझ आ रहा है तो क्या कहें।

Lalan Singh on PM Modi: किस बयान को लेकर घिरे हैं ललन सिंह?

बता दें कि JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि पीएम मोदी ने अपने आपको अति पिछड़ा कहा था, लेकिन क्या गुजरात में अति पिछड़ा जाति के लोग हैं। जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे, तो गुजरात में उन्होंने अपनी जाति को पिछड़ा वर्ग में शामिल कर लिया था। ललन सिंह ने कहा कि वह डुप्लीकेट पिछड़ी जाति से हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here