Home Tags Bihar BJP

Tag: Bihar BJP

ललन सिंह के समर्थन में आए तेजस्वी यादव, बोले- उन्होंने जो...

0
Lalan Singh on PM Modi: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के पीएम मोदी पर टिप्पणी करने के बाद बिहार में माहौल गरम है।

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, बिहार BJP अध्यक्ष समेत कई नेताओं...

0
Bihar BJP: बिहार के बीजेपी नेताओं को दी गयी वाई श्रेणी की सुरक्षा केंद्र सरकार ने वापस लेने का फैसला किया है। केंद्र सरकार ने बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल समेत 10 नेताओं को दी जा रही वाई श्रेणी की सुरक्षा वापस ले ली है।

Bihar Politics: “बिना सहमति के केंद्रीय मंत्री बने थे आरसीपी सिंह”,...

0
Bihar Politics: बिहार में इन दिनों सियासी पारा चढ़ा हुआ है और नेता एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमले कर रहे हैं। जहां अब राज्य में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी के नाम पर सियासत तेज हो गई है।

बुधवार शाम मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव...

Bihar Political Crisis: बिहार में बीजेपी के साथ गठबंधन खत्म करने के अपने फैसले पर अपनी पार्टी के हस्ताक्षर के कुछ घंटों बाद नीतीश कुमार ने आज शाम मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।

Nitish Kumar Memes: नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया...

0
Nitish Kumar Memes: बिहार संकट के बीच सीएम नीतीश कुमार ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है।

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर बिहार की सियासत में एक...

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर सियासत एक बार फिर गर्मा रही है और इसका केंद्र है बिहार।

क्या उपराष्ट्रपति की कुर्सी पर है Nitish Kumar की नजर! राज्यसभा...

0
Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी इच्छा व्यक्त की है कि वह एक दिन राज्यसभा सदस्य के रूप में काम करना चाहेंगे। अब उनकी राजनीतिक भविष्य के बारे में सियासी गलियारों में बड़े पैमाने पर अटकलें लगाई जा रही हैं।

Jitan Ram Majhi एक बार फिर विवादों में, बोले- ‘जो मांस-मछली...

0
बिहार में बयान से विवादों की लहर पैदा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री Jitan Ram Majhi एक बार फिर से ब्राह्मणों पर जबरदस्त हमला बोला है। वैसे इस बार Jitan Ram Majhi ने ब्राह्मणों को नैतिकता के पैमाने पर कसते हुए ब्राह्मण समाज को विभाजित करते हुए उन्हें घेरने का काम किया है।

Jitan Ram Manjhi की जुबान काटने की बात करने वाला बीजेपी...

0
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष Jitan Ram Manjhi के विवादास्पद बयान के मामले में प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने एक बड़ा कदम उठाते हुए अपने नेता गजेंद्र झा को पार्टी की सदस्यता से निलंबित कर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!