Kanjhawala Case: पीड़िता का किया गया अंतिम संस्कार, घर में पसरा मातम

0
93
Kanjhawala Case
Kanjhawala Case

Kanjhawala Case: दिल्ली के कंझावला इलाके में हुए दर्दनाक हादसे में मारी गई पीड़िता अंजलि का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। शाम में पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोट सामने आई थी। सूत्रों के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान नहीं हैं। वहीं, पांचों आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उस रात क्या हुआ था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने उस रात काफी शराब पी रखी थी। दिल्ली पुलिस के कहा है कि 01 जनवरी को सुल्तानपुरी इलाके में एक महिला को घसीटने वाली कार में सवार पांच लोगों ने रास्ते में कम से कम ढाई बोतल शराब पी ली थी। पुलिस के मुताबिक, पांचों आरोपी नया साल मनाने के लिए मुरथल गए थे।

हर किसी के पास पीने के लिए बहुत कुछ था

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी अमित खन्ना अपने दोस्त की कार लेकर आया और दोनों ने मिलकर मुरथल में न्यू ईयर पार्टी करने की योजना बनाई। हालांकि, मुरथल में भारी भीड़ के कारण खाना नहीं मिल सका। जिसके बाद पांचों वापस आ गए। मुरथल जाने और आने के दौरान कार में शराब का दौर चल रहा था। सब पी रहे थे। उन्होंने सड़क किनारे भोजनालय में कुछ खाया।

download 2023 01 03T201728.418
Kanjhawala Case

सड़कों पर घूमना

रिपोर्ट में कहा गया है कि स्कूटी को टक्कर मारने से पहले वह कार में सड़क पर घूम रहे थे और शराब पी रहे थे। पुलिस सूत्र ने कहा कि वे इतने नशे में थे कि उन्हें पता ही नहीं चला कि अंजलि सिंह का पैर आगे के एक्सल में फंस गया है और उन्हें उनकी कार के नीचे 13 किलोमीटर तक घसीटा जा रहा है। आगे जाकर जब कार ने यू-टर्न लिया तो एक ने लड़की का हाथ देखा, फिर कार रोकी, तभी लड़की नीचे गिर गई। सभी ने उतरकर देखा और वहां से भाग निकले।

पुलिस ने दोस्त को ट्रेस किया

पुलिस को पता चला कि मरने वाली लड़की स्कूटी पर अकेली नहीं थी। उसके साथ एक सहेली भी थी। हादसे में उन्हें मामूली चोटें भी आई हैं। हादसे के बाद वह डर के मारे मौके से भाग गई। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतका उस रात अपने दोस्त के साथ बाहर गई हुई थी। स्कूटी और कार की टक्कर होने पर मृतक कार की साइड में गिर गया। जबकि दूसरी तरफ उसका दोस्त। हादसे के बाद मृतका की सहेली अपने घर चली गई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here