इजरायल-फिलिस्तीन जंग के बीच दिल्ली पुलिस ने सख्त किया पहरा, इन इलाकों में बढाई गई सुरक्षा

Israel Palestine War के बीच जारी जंग विकराल रूप लेती नजर आ रही है। इसके मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने इजरायली दूतावास के आसपास की सुरक्षा सख्त कर दी है...

0
79
Israel Hamas War
Israel Hamas War

Israel Palestine War: मिडिल ईस्ट में इजरायल और फिलिस्तीन के बीच जारी जंग विकराल रूप लेती नजर आ रही है। इसके मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने इजरायली दूतावास के आसपास की सुरक्षा सख्त कर दी है। इस बात की जानकारी एक अधिकारी के द्वारा आज मंगलवार (10 अक्टूबर) को दी गई। अधिकारी की ओर से बताया गया कि दिल्ली पुलिस ने इजरायल-हमास संघर्ष के बीच इजरायली दूतावास और चाबड़ हाउस के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है।

FotoJet 2023 10 10T120724.469
Embassy of Israel, New Delhi

Israel Palestine War: इन इलाकों में बढ़ाई गई सुरक्षा

जानकारी है कि नई दिल्ली में इजरायली दूतावास और मध्य दिल्ली के चांदनी चौक स्थित चाबड़ हाउस के आसपास तैनात स्थानीय पुलिस को कड़ी निगरानी बनाए रखने का निर्देश दिया गया है। इजरायली दूतावास और भारत में इजरायली रजादूत नोर गिलों के अधिकारिक आवास के बाहर अतिरिक्त पुलिस तैनात की गई है। इसके अलावा नई दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में यहूदियों के धार्मिक स्थल चबाड़ हाउस के पास भी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

भारत का इजरायल को समर्थन

बता दें, इजराइल पर हमास के लड़ाकों के हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजरायल का समर्थन करने की बात कही थी। उन्होंने इजराइल में हमास के हमले के बाद मारे गए नागरिकों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की थी। पीएम ने कहा था कि भारत मुश्किल की इस घड़ी में इजराइल के साथ खड़ा है। इसके साथ ही इजराइल-हमास संघर्ष में अमेरिका, ब्रिटेन, जर्मनी, यूक्रेन, ब्राजील, ऑस्ट्रेलिया समेत पश्चिमी देशों ने इजरायल के साथ खड़े होने की बात की है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here