Delhi-Mumbai Expressway मार्च 2022 तक भारत का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे होगा : Nitin Gadkari

0
291
Nitin Gadkari
Nitin Gadkari

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे (Delhi-Mumbai Expressway) का जायजा लेने पहुंचे केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री, नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने गुजरात (Gujrat) के भरूच में एक कार्यक्रम के दौरान ऐलान किया कि केंद्र सरकार दुनिया के सबसे लंबे राजमार्ग, यानी दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस राजमार्ग का तेजी से निर्माण कर रही है। उन्होंने कहा, “एक्सप्रेस-वे 1,380 किमी लंबा होगा और जवाहरलाल नेहरू पोर्ट ट्रस्ट (जेएनपीटी) तक जाएगा, लेकिन अब हम इसे नरीमन पॉइंट तक ले जाने की भी योजना बना रहे हैं।”

इसके बाद उन्होंने कहा कि यह भारत का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे होगा। इस दौरान नितिन गडकरी ने सड़क पर उतरकर स्पीड टेस्ट भी लिया।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले गाड़ी 100 की स्पीड से चली थी। लेकिन उसके बाद नितिन गडकरी ने स्पीड बढ़ाने की बात कही, फिर कार की स्पीड (Nitin Gadkari Car Speed) 170 हो जाती है।

इसपर  मध्य प्रदेश बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पराशर ने ट्वीट कर लिखा है कि केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रतलाम जिले से होकर गुजरने वाले दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे (Delhi-Mumbai Expressway) पर 170 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से कार चलवाकर स्पीड टेस्ट (Nitin Gadkari Car Speed) लिया।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री Nitin Gadkari ने कहा, ‘MLA से लेकर CM तक सब दुखी हैं’

गडकरी का राहुल पर तंज, मुझे आपके प्रमाणपत्र की जरुरत नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here