Home Tags Delhi-Mumbai Expressway

Tag: Delhi-Mumbai Expressway

Delhi-Mumbai Expressway: PM Modi ने किया दिल्‍ली-मुंबई एक्‍सप्रेसवे-1 का उद्घाटन, बोले-...

0
Delhi-Mumbai Expressway: थोड़ी ही देर में PM Modi करेंगे दिल्‍ली-मुंबई एक्‍सप्रेसवे-1की शुरुआत, यहां जानिए Expressway क्‍यों है इतना खास?

Delhi Mumbai Expressway पर रविवार से दौड़ेंगी गाड़ियां, जानें क्या है...

0
Delhi Mumbai Expressway: पीएम मोदी 12 फरवरी को बहुप्रतीक्षित दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे। 1,386 किलोमीटर लंबे एक्सप्रेसवे के पूरा हो जाने के बाद दिल्ली और मुंबई के बीच यात्रा का समय मौजूदा 24 घंटों से लगभग 12 घंटे कम हो जाएगा।

Delhi-Mumbai Expressway कुछ शहरों के बीच यात्रा का समय 24 घंटे...

0
Transport Minister Nitin Gadkari ने हाल ही में 1380 किलोमीटर के आठ-लेन वाले दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर कार्य प्रगति की दो दिवसीय समीक्षा का समापन किया, यह एक्सप्रेस कुछ शहरों के बीच यात्रा के समय को 24 घंटे से घटाकर 12-12.5 घंटे कर देगा।

Delhi-Mumbai Expressway मार्च 2022 तक भारत का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे होगा...

0
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे (Delhi-Mumbai Expressway) का जायजा लेने पहुंचे केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री, नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने गुजरात (Gujrat) के भरूच में एक कार्यक्रम के दौरान ऐलान किया कि, केंद्र सरकार दुनिया के सबसे लंबे राजमार्ग, यानी दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस राजमार्ग का तेजी से निर्माण कर रही है। उन्होनें कहा कि,"एक्सप्रेस-वे 1,380 किमी लंबा होगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!