Corona Update: देश में कोरोना के मामले 3 हजार के पार, सभी राज्य सरकारें हुईं सक्रिय…

0
206
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Corona Update: देशभर में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3,303 नए मामले सामने आए हैं। यह आंकड़ा 12.8 प्रतिशत ज्यादा है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कुल कोविड संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4 करोड़ 30 लाख 68 हजार 799 हो गई है। हालांकि, एक्टिव केस कुल संक्रमण का 0.04 प्रतिशत हैं क्योंकि फिलहाल देशभर में कुल 16,980 एक्टिव केस दर्ज किए गए हैं।

APN News Live Updates

Corona Update: दिल्ली में भी बढ़ रहे मामले

देश की राजधानी दिल्ली में भी कोरोना एक बार फिर अपना प्रकोप दिखाने की तैयारी में लगा हुआ है। पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के कुल 1,367 नए मामले सामने आए हैं। पॉजिटिव मामलों की बात करें तो कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 4832 हो चुकी है। बताया जा रहा है कि इस साल 10 फरवरी के बाद बीते बुधवार को सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए है। दिल्ली के कोरोना संक्रमण दर की बात करें तो बुधवार को यह 4.50 फीसदी दर्ज की गई है।

FRVZ8sFacAMbpzw min

Corona Update: पीएम मोदी ने की कोरोना को लेकर बैठक

Corona Update: बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ देश में बढ़ रहे कोरोना मामलों को लेकर 24वीं वर्चुअल बैठक की। बैठक में पीएम मोदी ने सभी कोरोना वॉरियर्स की प्रशंसा की और उनकी सेवा भावना के लिए शुक्रिया भी किया। उन्होंने कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है, कई राज्यों में मामलों में एक बार फिर तेजी देखी जा रही है। पीएम मोदी ने अपनी इस बैठक में सभी राज्य सरकारों को एक बार फिर टेस्ट, ट्रैक, ट्रीट की हमारी स्ट्रैटेजी को प्रभावी तरीके से लागू करने को कहा है।

संबंधित खबरें:

PM On Fuel Price: ईंधन की कीमत पर गैर- BJP शासित राज्यों से बोले पीएम मोदी,” लोगों की भलाई के लिए VAT घटाइए”

Metro COVID Guidelines: DMRC ने बदले कोरोना के नियम, यात्रा के दौरान रखें इन बातों का ध्यान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here