Captain Amrinder singh का इमोशनल कार्ड! कहा- ‘मैं 10 साल सेना में रहा हूं; नई पार्टी का किया ऐलान

0
264
पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह। (फाइल फोटो)।

Captain Amrinder singh ने कांग्रेस से अलग होने के बाद आज मीडिया से बात की उन्होंने कहा कि मैं एक पार्टी बना रहा हूं। अब सवाल ये है कि पार्टी का नाम क्या है, ये मैं आपको नहीं बता सकता क्योंकि ये मैं खुद नहीं जानता। जब चुनाव आयोग (Election Commission) पार्टी के नाम और चिन्ह को मंजूर करता है, मैं आपको बता दूंगा। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सुरक्षा उपायों को लेकर जो मेरा मखौल उड़ाते हैं, मैं 10 साल सेना में रहा हूं। दूसरी तरफ मैं 9.5 साल पंजाब का गृह मंत्री रहा और संवेदनशील मुद्दे मेरे अधीन थे। जो एक महीने गृह मंत्री रहा वो कहता है कि वो मुझसे ज़्यादा जानता है।

नवजोत कौर सिद्धू ने बोला था हमला

पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की पत्‍नी नवजोत कौर सिद्धू (Navjot Kaur Sidhu) ने कहा है कि मुझे नहीं लगता कोई भी उनकी पार्टी में शामिल होगा और न ही उन पर कोई भरोसा करेगा।

पत्रकारों से बात करते हुए उन्‍होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस का कोई भी विधायक उनके साथ जाएगा। अगर उन्होंने किसी पर कोई एहसान किया हो तो वो जा सकते हैं। लोग पार्टी से जुड़ते हैं, अकेले एक आदमी पार्टी नहीं बनाता है। कांग्रेस से जुड़े लोग नहीं जाएंगे।

अकाली दल में शामिल होते तो कुछ सीटें जीत जाते

नवजोत कौर सिद्धू ने यह भी कहा, ‘पार्टी ने उन्हें पूरी आजादी दी लेकिन उन्होंने किसी कार्यकर्ता को शक्ति नहीं दी, कभी किसी मंत्री या विधायक से खुलकर मुलाकात नहीं की। उन पर कौन भरोसा करेगा? उनके लिए यह सबसे अच्छा होता अगर वह SAD में शामिल हो जाते। इससे लोगों का संदेह दूर हो जाता और वह कुछ सीटें जीत पाते।”

यह भी पढ़ें : Punjab: चन्नी सरकार ने Captain Amarinder Singh की पाक महिला दोस्त और ISI के बीच संबंधों की जांच का आदेश दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here