Home Tags Punjab Assembly Elections

Tag: Punjab Assembly Elections

Assembly Election 2022 Live Updates: यूपी में तीसरे चरण में 57.44%...

0
Assembly Election 2022: दो राज्यों में आज विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। पंजाब में 117 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है।

Punjab Election 2022 के लिए SAD-BSP Manifesto हुआ जारी, घोषणापत्र में किए...

0
SAD-BSP Manifesto: 20 फरवरी को पंजाब में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में राज्य की सत्ता से बाहर हुई अकाली दल...

Punjab Assembly Election 2022 के लिए तारीखों का एलान, जानिए पंजाब...

0
Punjab Assembly Election 2022: चुनाव आयोग ने पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में विधानसभा चुनावों की तारीखों का एलान कर दिया है।

‘Pakistan के साथ शुरू हो व्यापार’, कांग्रेसी CM ने की मांग;...

0
Pakistan के साथ खराब संबध के कारण भारत के व्यापारिक रिश्ते बंद हैं। अब पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने मांग की है कि व्यापार की शुरुआत की जाए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं आज केंद्र सरकार से मांग कर रहा हूं कि पाकिस्तान के साथ व्यापार खोला जाए। मैं चिट्ठी भी लिखूंगा और समय भी मांगूंगा। मैं जब पिछली बार गृह मंत्री (Home Minister) से मिला था तो मैंने कहा भी था कि इसमें राजनीति नहीं आनी चाहिए।

Punjab Assembly Elections: सोनू सूद की बहन की होगी राजनीति में...

0
Punjab Assembly Elections:कोरोना संकट के समय लोगों की मदद कर के पूरे दुनिया में नाम कमाने वाले अभिनेता Sonu Sood ने रविवार...

Captain Amrinder singh का इमोशनल कार्ड! कहा- ‘मैं 10 साल सेना...

0
Captain Amrinder singh ने कांग्रेस से अलग होने के बाद आज मीडिया से बात की उन्होंने कहा कि मैं एक पार्टी बना रहा हूं। अब सवाल ये है कि पार्टी का नाम क्या है, ये मैं आपको नहीं बता सकता क्योंकि ये मैं खुद नहीं जानता। जब चुनाव आयोग (Election Commission) पार्टी के नाम और चिन्ह को मंजूर करता है, मैं आपको बता दूंगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!