Unbreakable Munawar Faruqui : बिलख-बिलख कर रोए मुनव्वर, जानें क्यों ट्रेंड कर रहा है ‘अनब्रेकेबल मुनव्वर फारुकी’

0
101

Unbreakable Munawar Faruqui : सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आयशा खान की बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद बिग बॉस 17 के प्रतियोगी मुनव्वर फारुकी एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। दरअसल, आयशा ने बिग बॉस हाउस में आते ही मुनव्वर पर आरोपों की झड़ी लगा दी। आयशा का दावा है कि स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर डबल डेटिंग कर रहे थे। आयशा ने बताया कि मुनव्वर उनके और नाजिला सीताशी, जो कि एक मॉडल हैं, दोनों को एक ही समय पर डेट कर रहे थे। वहीं, एपिसोड के प्रोमो में मुनव्वर हैरान और परेशान नजर आ रहे हैं। और साथ ही उन्होंने बिग बॉस के घर से जाने की बात भी कह डाली है। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर शो के फैन्स, या कहें मुनव्वर के फैन्स उनके सपोर्ट में सामने आ गए हैं और मुनव्वर के नाम से एक हैशटैग खूब ट्रेंड कर रहा है।

आयशा ने लगाए डबल-डेटिंग के आरोप

एपिसोड के प्रोमो में देखा जा सकता है कि मुनव्वर को बिग बॉस ने आर्काइव रूम में बुलाया, जहां आयशा भी मौजूद थी। तब आयशा ने मुनव्वर से डबल डेटिंग के बारे में पूछा की। आयशा ने मुनव्वर से नाज़िला के साथ-साथ कई अन्य महिलाओं के बारे में भी पूछा।

रो पड़े मुनव्वर फारुकी

आयशा ने मुनव्वर पर आरोप लगाते हुए पूछा, “क्या तुम डबल-डेटिंग कर रहे थे? क्या तुमने मुझे नहीं बताया कि तुम मुझसे प्यार करते हो?” मुनव्वर ने जवाब में कहा कि उसे आयशा को उलझन में रखने पर खेद है। मुनव्वर ने अपनी मंशा को साफ करते हुए बताया कि उसने किसी को भी धोखा नहीं दिया है। मुनव्वर ने आगे बताया, “हमारे ब्रेकअप को पब्लिक होने से बचाने के लिए, मैंने ऐसे जताया कि मानो मैं अभी भी नाज़िला के साथ हूं। मैंने किसी को धोखा नहीं दिया और आपके लिए मेरे इमोशन्स सच्चे थे।”

मुनव्वर अपने इमोशन्स को संभाल नहीं पाए, उदास हुए इस कन्टेस्टन्ट ने अपनी मौजूदा परिस्थितियों पर सोच विचार करने लगे। “मुझे किसी को दर्द देना भयानक महसूस कराता है और मैं जानता हूं कि मैंने दर्द दिया भी है। अगर मुझे मौका मिला तो मैं बिग बॉस का घर छोड़ने के लिए तैयार हूं।” इस दौरान मुनव्वर की आंखों में आंसु भी आ गए। तब उन्हे अन्य प्रतियोगियों ने संभाला।

हैशटैग ‘Unbreakable Munawar Faruqui’ खूब कर रहा है ट्रेंड

इस प्रोमो के बाहर आने से ही दर्शकों के बीच हलचल मच चुकी है, फैंस को अब बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड का इंतजार है। जहां कुछ लॉग इसे मुनव्वर का पर्दाफाश मोमेंट समझ रहे हैं तो कई लोग कंटेस्टेंट के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। मुनव्वर फारुकी के प्रशंसकों उनके समर्थन में कई हैशटैग अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेंड कराने की कोशिश की है, जिसमें ‘अनब्रेकेबल मुनव्वर फारुकी’ काफी ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें:

Dunki Trailer : ‘डंकी’ का ट्रेलर लॉन्च होते ही, राजकुमार हिरानी की 14 साल पुरानी अधूरी फिल्म का ट्रेलर वायरल…

Comeback of Bobby Deol : 5 साल फिल्मों से दूर रहने के बाद खुला था बॉबी की किस्मत का ताला, जानें उनके स्ट्रगल का सफर..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here