Yami Gautam की ‘A Thursday’ का टीज़र आउट, सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म जल्द ही Disney+ Hotstar पर होगी रिलीज

0
304
Yami Gautam
Yami Gautam की 'A Thursday' का टीज़र आउट

बॅालीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ए थर्सडे’ (A Thursday) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म का का टीजर किया गया है। यामी गौतम ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा- “मासूमियत का चेहरा इस दिन बदला…। ‘ए थर्सडे’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जल्द आएगी। फिल्म का ट्रेलर कल 10 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।”

यामी गौतम की ‘A Thursday’ का टीज़र दिलचस्प है

पिछले साल यामी ने A Thursday से अपना लुक शेयर किया था। उन्होंने अपने किरदार को ‘मास्टरमाइंड’ बताया था। फिल्म के टीजर में यामी और उनके छात्र एक किंडरगार्टन कक्षा में ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार कविता सुनाते हैं, जिसके बाद एक बंदूक की गोली चलती है।

Yami Gautam
Yami Gautam

‘A Thursday’ के बारे में

फिल्म में यामी ने नैना जायसवाल एक स्कूल शिक्षक की भूमिका निभाई हैं। इस फिल्म में नेहा धूपिया, अतुल कुलकर्णी और डिंपल कपाड़िया भी हैं। बता दें कि यामी ने फिल्म की शूटिंग पूरा करने के बाद एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह काफी दिलचस्प अवतार में नजर आईं थी।

यामी के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को काफी सफलता मिली और यह 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। फैंस यामी के रोल से गदगद हो गए थे, जो फिल्म में एक अलग और चरित्र में देखी गई थी। उन्होंने फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा यामी की सबसे हालिया फिल्मों में से एक भूत पुलिस है जिसमें उन्होंने सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज के साथ अभिनय किया। भूत पुलिस ने यामी की दूसरी फिल्म है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here