Shabaash Mithu Teaser: इंडियन कैप्टन Mithali Raj के लुक में Taapsee Pannu का दमदार अंदाज, देखें “Shabaash Mithu” का धमाकेदार टीजर

बता दें कि 56 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत क्रिकेट के मैदान से दिखाई गई है। सभी लोग भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए चियर कर रहे हैं।

0
451
Shabaash Mithu Teaser
Shabaash Mithu Teaser

Shabaash Mithu Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिठू’ का टीजर 21 मार्च को रिलीज हो गया है। तापसी इस फिल्म में भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका में नजर आने वाली हैं। टीजर में तापसी नीली जर्सी में दिखाई दे रही हैं, जिस पर मिताली नाम लिखा है। इस टीजर पर फैंस का जबरदस्त रिएक्शन आ रहा है। टीजर में तापसी पन्नू मिताली राज के लुक में काफी जच रही हैं।

Shabaash Mithu Teaser
Shabaash Mithu Teaser

बता दें कि 56 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत क्रिकेट के मैदान से दिखाई गई है। सभी लोग भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए चियर कर रहे हैं। जिसके बाद मिताली राज के रूप में तापसी पन्नू की झलक देखने को मिलती है। वह मैदान में जाने के लिए तैयाार होती हैं। फिर तापसी पन्नू मैदान में एंट्री लेती हैं। इस दौरान तापसी पन्नू की पीठ नजर आ रही है। उनकी टी-शर्ट पर ‘मिताली 3’ लिखा है।

Shabaash Mithu Teaser: मिताली राज बनकर छाईं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने टीजर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। टीजर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा कि, ‘इस जेंटलमैन्स स्पोर्ट में, उसने इतिहास को फिर से लिखने की जहमत नहीं उठाई, इसके बजाय उसने अपनी स्टोरी बनाई।’ तापसी पन्नू के इस पोस्ट पर रकुल प्रीत सिंह ने भी कमेंट किया है। वहीं इसके अलावा फैंस भी तापसी के इस पोस्ट पर कमेंट कर अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं।

Shabaash Mithu Teaser
Shabaash Mithu Teaser

टीजर में एकमात्र भारतीय क्रिकेटर द्वारा लगातार सात बार 50 रन बनाने वाले खिलाड़ी को दिखाया गया है। जो विश्व कप टीम में चार बार कप्तान और टेस्ट में 200 स्कोर बनाने वाली सबसे कम उम्र की क्रिकेटर हैं, जो 23 साल से क्रिकेट खेल रही हैं। बता दें कि फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है। तापसी पन्नू के अलावा, एक्टर विजय राज, अजीत अंधरे और एक्ट्रेस प्रिया एवन भी फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Shabaash Mithu Teaser
Shabaash Mithu Teaser

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here