Kangana Ranaut ने Dhaakad की रिलीज डेट का किया ऐलान, एक्ट्रेस का दिखा दमदार लुक

0
401
Kangana Ranaut
Dhakdar releasing on April 8

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Dhaakad) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। एक्शन से भरपूर फिल्म धाकड़ 8 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है। फिल्म में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एजेंट का किरदार अदा कर रही हैं। इसमें कंगना रनौत का नाम अग्नि है। रिलीज डेट के साथ कंगना ने फिल्म से दमदार लुक को भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

कंगना के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। कंगना ने एक कोलाज में चार तस्वीरों को शेयर किय है। चारों ही तस्वीरों में कंगना कमाल लगी रही हैं। उनका लुक काफी शानदार है।

Kangana Ranaut ने शेयर किया तस्वीर

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “वह उग्र, उत्साही और निडर है। हैशटैग एजेंट अग्नि बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आपके लिए एक्शन स्पाई थ्रिलर हैशटेग धाकड़ ला रही हूं, जो 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

फैंस को पसंद आई कंगना की तस्वीर

दर्शक बीते साल की जनवरी से फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जब इसका पहला पोस्टर सामने आया था। दर्शकों के इंतजार को कंगना ने खत्म कर दिया है। फिल्म अब 8 अप्रैल को रिलीज हो रही है। कंगना के फैंस सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को अन्य लोगों के साथ साझा कर रहे हैं। फैंस को कंगना की चौथी नंबर वाली तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

कंगना अपनी दूसरी तस्वीर में काफी हॉट लग रही हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस अपने शानदार लुक से लोगों को घायल कर रही हैं। सभी तस्वीरों में कंगना कमाल लग रही हैं।

यह भी पढ़ें:

कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर फैंस ने दिया “टाइटैनिक गर्ल” का खिताब, लोगों ने कहा बड़ी सुंदर दिखती हो

एजेंट अग्नि का पहला लुक कंगना रनौत ने किया शेयर, कहा- सबसे शातिर एजेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here