Gangubai Kathiawadi Box Office Collection Day 1: Alia Bhatt की गंगूबाई काठियावाड़ी को मिली बंपर ओपनिंग, पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

0
475
Gangubai Kathiawadi
घर पर बैठे आनंद ले Gangubai Kathiawadi का

Gangubai Kathiawadi Box Office Collection Day 1: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के पहले दिन फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली है। बता दें कि फिल्म को दर्शकों को अच्छा रिस्पॅास मिल रहा है। आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दमदार अभिनय किया है। फिल्म ने अपने पहले दिन यानी 25 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

Gangubai Kathiawadi
Alia Bhatt की फिल्म ‘Gangubai Kathiawadi’

Gangubai Kathiawadi ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया

फिल्म की स्टोरी जुनूनी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई के कमाठीपुरा में वेश्यालय चलाती थी। यह फिल्म शनिवार 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अपने पहले दिन, फिल्म ने भारत में 10 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि, “पहले दिन #GangubaiKathiawadi 6.25 करोड़ – 7.25 करोड़ की उम्मीद कर रहा था, लेकिन आश्चर्य शुक्रवार 10.50 करोड़ #India।

गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में

गंगूबाई काठियावाड़ी माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। आलिया भट्ट 1960 के दशक में कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में गंगा नाम की एक महिला का किरदार निभा रही हैं, जो मैडम गंगूबाई बन जाती हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्माण जयंतीलाल गाडा द्वारा किया गया है। इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं। वहीं फिल्म में रहीम लाला का अहम किरदार अजय देवगन ने निभाया है। आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here