भाई दूज पर Kangana Ranaut से लेकर Arjun Kapoor ने यूं जाहिर किया अपनों के लिए प्यार

0
344
Kangana Ranaut and Arjun Kapoor
Kangana Ranaut and Arjun Kapoor

भाई दूज (Bhai Dooj) आज पूरे देश में धूम धाम से मनाया जा रहा है। बॉलीवुड में भी इसकी रौनक दिखाई दे रही है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लेकर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भाई दूज के मौके पर अपने भाई – बहन के प्रति प्यार जाहिर किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के बेटे पृथ्वी (Prithvi) के साथ तस्वीर को शेयर कर कर सभी को भाई दूज की हार्दिक बधाई दी है। वहीं अर्जुन कपूर ने अपनी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor)  के साथ तस्वीर शेयर कर मजेदार बात कही है।

Kangana Ranaut का पोस्ट

अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर हमेशा तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। दीवाली से लेकर शिवरात्री की तस्वीर कंगना के इंस्टा पर दिख जाएगी। वहीं उन्होंने इस बार भी भाई दूज के मौके पर सभी को बधाई देते हुए अपने इंस्टा स्टेटस पर प्यारी सी तस्वीर को शेयर किया है।

कंगना ने अपने इंस्टा स्टेटस पर तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा सभी को भाई दूज की मेरे और पृथ्वी की तरफ से हार्दिक बधाई। इनते सुंदर गिफ्ट के लिए शुक्रिया फैंस।

दरअसल कंगना ने जिस तस्वीर को अपने इंस्टा पर शेयर किया है उसे उनके फैन ने बना कर दी  है। इस बात के लिए कंगना ने अपने फैन का शुक्रिया अदा किया है।

WhatsApp Image 2021 11 06 at 14.47.59

Arjun Kapoor का पोस्ट

अब बात करते हैं बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की, उन्होंने अपनी प्यारी बहन अंशुला के साथ तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, जब मैं उसके अनुसार उसपर खर्च करता हूं, के साथ जब मैं अपने अनुसार खुद कुछ लेने के लिए आगे जाता हू..तस्वीर में अंशुला और अर्जुन की जैकेट सेम है।

पोस्ट को लिखते हुए अर्जुन ने सभी को भाई दूज की बधाई दी है। दोनों भाई बहन तस्वीर में काफी प्यारे लग रहे हैं। फैंस कमेंट कर खूब बधाई दे रह हैं। फैंस कह रहे हैं कि दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Ranveer Singh के टीवी शो The Big Picture में Antim का प्रमोशन करने पहुंचे Salman Khan और Ayush Sharma

Athiya Shetty के जन्मदिन पर KL Rahul ने किया विश, लिखा- Happy Birthday My Love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here