Farhan Akhtar और Shibani Dandekar इस दिन करने जा रहे हैं शादी, पापा जावेद अख्तर ने किया कंफर्म

0
309
Farhan Akhtar
Farhan Akhtar और Shibani Dandekar के शादी की डेट आई सामने

एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) जल्द ही शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी की डेट कंफर्म हो गई है । बता दें कि फरहान और शिबानी 21 फरवरी को शादी करेंगे इस बात की जानकारी खुद फरहान के पिता जावेद अख्तर ने दी है। उन्होंने बताया कि दोनो 21 को अपनी शादी रजिस्टर करेंगे और उसके बाद वेडिंग सेलिब्रेशन होगा। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ये फैसला लिया गया हैं। कोर्ट मैरिज के बाद परिवार और दोस्तों के साथ फार्महाउस में एक सेलिब्रेशन होगा।

Farhan Akhtar और Shibani Dandekar 21 फरवरी को करेंगे शादी

फरहान और शिबानी के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया है कि दोनों की जोड़ी 21 फरवरी, 2022 को अपनी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू करेंगे। दोनों एक दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद अब शादी करने जा रहे हैं। हालिया खबर के अनुसार दोनों ने लव अफेयर के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है।

Farhan Akhtar
Farhan Akhtar

शिबानी ने अभी हाल ही में फरहान के जन्मद‍िन पर सोशल मीडिया पर कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें दोनों काफी सुंदर लग रहे थे। इन फोटोज को शेयर करते हुए शिवानी ने प्यार भरा कैप्शन लिख कर फरहान को विश किया था। शिवानी ने लिखा था- ‘My Foo, यह आपका सबसे अच्छा साल होगा लव यू फॉरएवर हैप्पी बर्थडे’।

फरहान के वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान ‘जी ले जरा’ को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें कि फरहान दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं।शिबानी के बारे में बात करते हुए जावेद अख्तर ने बताया कि, शिबानी अच्छी लड़की है। हम सब उसको बहुत पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें:

Karishma Tanna wedding: करिश्मा तन्ना की शादी की रस्में शुरू, कल लेंगी वरुण बंगेरा के साथ सात फेरे

Farhan Akhtar के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड Shibani Dandekar ने फोटो शेयर कर किया विश, लिखा खास मैसेज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here