एक्ट्रेस Meena Kumari पर बनेगी बायोपिक, लीड रोल में नजर नजर आ सकती हैं ये फेमस एक्ट्रेस

0
349
Meena Kumari
एक्ट्रेस Meena Kumari पर बनेगी बायोपिक

लेजेंड एक्ट्रेस मीना कुमारी (Meena Kumari Biopic) पर बायोपिक बनने वाली है। वहीं इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। बता दें कि मीना कुमारी की बायोपिक में अभिनेत्री कृति सेनन नजर वाली है। हालांकि अभी तक कृति ने फिल्म साइन नहीं की है। कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों हर तरफ छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ रिलीज हुई है जिसको अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर भी तैयारी की जा रही है।

Meena Kumari Biopic: Kriti Sanon को किया गया है ऑफर

kriti sanon
Meena Kumari

सूत्रों के मुताबिक, मीना कुमारी की बायोपिक के लिए एक्ट्रेस कृति सेनन को ऑफर किया गया है। लेकिन इसपर अभी तक किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई हैं। टी-सीरीज (T-Series) मीना कुमारी की बायोपिक बनाने के लिए काम कर रहे हैं। टी-सीरीज द्वारा मीना कुमारी की बायोपिक का जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जाएगा। आपको बता दें इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।

Meena Kumari
Meena Kumari

वहीं मीना कुमारी (Meena Kumari Films) की फिल्मों की बात करें तो, उनकी बेहतरीन फिल्मों में पाकीजा, फूल और पत्थर, मेरे अपने जैसी बेहतरीन फिल्में शामिल है। बताते चले कि बायोपिक का डायरेक्शन कौन करेगा अभी ये भी कंफर्म नही हुआ है, लेकिन इस फिल्म का निर्दशन कौन करेगा ये भी जल्द ही फाइनल हो जाएगा।

कृति के काम की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई है। फिल्म में कृति के साथ अभिनेता अक्षय कुमार है। अक्षय कुमार और कृति सेनन की केमिस्ट्री बेहद प्यारी लग रही है। इसके अलावा कृति वरुण धवन के साथ भेड़िया (Bhediya) में में नजर आएंगी जो 2022 के अंत में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Oscar 2022: बेस्ट एक्टर से लेकर बेस्ट डायरेक्टर तक- यहां देखें ऑस्कर 2022 की पूरी लिस्ट

RRR Box Office Collection Day 1: SS Rajamoli की फिल्म ने पहले दिन मचाया धमाल, मिली जबरदस्त ओपनिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here