Anupamaa Latest Episode: वनराज ने अनुपमा को क्यों दिया धक्का, शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

0
604
anupamaa
Anupamaa Latest Episode: वनराज को आएगी अनुपमा की याद, शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा’ सीरियल (Anupamaa) में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। शो की लीड कैरेक्टर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) हर दिन अपनी जिंदगी की नई मुश्किलों को झेलते हुए आगे बढ़ रही है।

अनुपमा के नए एपिसोड में, काव्या अनुज कपाड़िया के ऑफिस में जॉब ऑफर पर चर्चा करने जाती है। दूसरी ओर, वनराज काव्या के बारे में सोचकर चिंतित होता है कि कहीं वह नौकरी की लेने के लिए अनुज से मिलने न गई हो। स्टार प्लस के शेयर किए गए नए प्रोमो में, वनराज को नौकरी के बारे में अनुज कपाड़िया से मिलने के बाद काव्या पर चिल्लाते हुए देखा जाएगा। वह उससे कहता है कि अनुज अनुपमा की कठपुतली है। और अनुपमा जो चाहेगी वह करेगी। काव्या फिर वनराज से कहती है कि ‘उसे मदद की ज़रूरत है’ और उसे डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए।

काव्या की बात सुनकर वह अपना आपा खो बैठता है और कांच के फूलदान को तोड़ देता है। जिसके बाद उसके हाथ से खून बहने लगेगा उसके बाद जब अनुपमा खून से लथपथ उसका हाथ पकड़ने की कोशिश करेगी, तो वनराज अनुपमा को ढ़केल देगा। बाद में पाखी आती है और वनराज और अनुपमा के बीच में खड़ी हो जाती है और कहती है कि जब माता-पिता एक-दूसरे से परेशान होते हैं तो तलाक ले लेते हैं लेकिन अपने माता-पिता से परेशान होने पर उनके बच्चे क्या करें। इससे वनराज और अनुपमा परेशान हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa Latest Episode: अनुज कपाड़िया के भूमि पूजन में मिला एक रहस्यमय पत्र, जिसे देख चौंका वनराज

Anupamaa Serial : नए एपिसोड में दिखेगा Anupamaa का खतरनाक अंदाज, अनुज के सामने ही धोएगी वनराज की इज्जत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here