Alia Bhatt Wedding Look: आलिया भट्ट की कंगना रनौत से क्यों हो रही तुलना? ये है वजह…

0
230
Alia Bhatt Wedding Look
Alia Bhatt Wedding Look

Alia Bhatt Wedding Look: 5 साल के लंबे रिश्ते के बाद रणबीर-आलिया एक दूसरे के हो गए हैं। इन्होंने अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है। शादी के तुरंत बाद ही आलिया ने अपनी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके बाद इन दोनों के फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे। दोनों ही अपने वेडिंग लुक में काफी अलग लग रहे थे। इनका वेडिंग ड्रेस सब्यसाची ने डिजाइन किया है। लेकिन सब्यसाची से एक छोटी सी चूक हो गई है।

https://www.instagram.com/p/CcVXto2sydQ/

Alia Bhatt Wedding Look: कंगना को किया कॉपी?

Alia Bhatt Wedding Look: दरअसल, आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन तस्वीरों में से एक तस्वीर में आलिया का पूरा लुक नजर आ रहा है। इन्होंने अपनी शादी में सब्यसाची की गोल्डन और बेज कलर की साड़ी पहनी थी। लेकिन ऐसी ही साड़ी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपने भाई अक्षित रनौत की शादी के रिसेप्शन में पहनी थी। हालांकि कंगना ने अपने लुक को थोड़ा हिमाचली टच भी दिया था। कंगना ने अपने लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सब्यासाची को पोस्ट में टैग भी किया था।

https://www.instagram.com/p/CHmow1jldhB/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5c343415-d9be-49c5-8801-13f585d6b39a

Alia Bhatt Wedding Look: आलिया लग रही थी बेहद खूबसूरत

Alia Bhatt Wedding Look: शादी में आलिया ने सब्यसाची की गोल्डन और बेज कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं, मरून चूड़ा उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था। साड़ी में फाइन टिला वर्क की कारीगरी की गई है। अपनी साड़ी के साथ उन्होंने डायमंड कट हैवी ज्वैलरी पहनी हुई थी। इनकी ज्वैलरी में माथापट्टी और मांग टीका लोगों को बेहद पसंद आया जिसे उन्होंने खुले बालों के साथ कैरी किया हुआ था।

WhatsApp Image 2022 04 14 at 8.11.36 PM 1

सगाई में रणबीर ने आलिया को हीरे की एक बड़ी सी अंगूठी पहनाई है। वहीं, अगर आलिया के मंगलसूत्र की बात करें तो मंगलसूत्र में काले मोती और सोने की चेन के साथ टियर ड्रॉप शेप में डायमंड का पेंडेट भी है। इस पेंडेट के पास एक इनफिनिटी का डिजाइन भी बना हुआ है।

संबंधित खबरें:

Alia-Ranbir Wedding: बहुत यूनिक है आलिया का मंगलसूत्र, Infinity Love का दे रहा मैसेज

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर की ‘दुल्हनियां’ बनी आलिया भट्ट, पंजाबी रीति-रिवाज से संपन्न हुई शादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here