Gangubai Kathiawadi Review: ‘Gangubai Kathiawadi’ ने स्क्रीन पर मारी बाजी, गंगूबाई के किरदार में चमक गईं Alia Bhatt 

0
752
Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

Gangubai Kathiawadi Review: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) आखिरकार आज रिलीज हो गई है। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बोल्ड और निडर गंगूबाई के किरदार में नजर आ रही हैं। दर्शक आलिया के एक्टिंग और स्क्रिप्ट से दंग रह गए हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी के डायलॅाग्स ने लोगों को आलिया का दिवाना बना दिया हैं। आलिया को इस रोल में पहले कभी नही देखा गया है, लेकिन ये कहना गलत नही होगा कि फिल्म में आलिया का रोल काफी दमदार है। फिल्म में आलिया ने जी तोड़ मेहनत की है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली है। 

Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

Gangubai Kathiawadi जुनूनी महिला की अनोखी दास्तां 

फिल्म में आलिया हीरोइन बनने के सपने देखती हैं। लेकिन उन्हें सिर्फ एक हजार रुपये में बेच दिया जाता है। और यही से शुरू होती है गंगूबाई काठियावाड़ी की जीवन की असली कहानी जो आगे चलकर उन्हें माफिया क्वींस बना देती है। फिल्म में रहीम लाला उर्फ अजय देवगन ने भी कमाल की एक्टिंग की है। आलिया की दमदार आवाज ने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं अजय देवगन का भी एक इंटेंस लुक देखने को मिला हैं। जिसमें वह एक अलग ही राउडी अवतार में तेवर दिखाते हुए नजर आ रहें हैं। हालांकि, कुछ आलोचकों का मानना है कि कुछ दृश्यों को बहुत लंबे समय तक खींचा गया।

Gangubai Kathiawadi

गंगूबाई काठियावाड़ी माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। आलिया भट्ट 1960 के दशक में कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में गंगा नाम की एक महिला का किरदार निभा रही हैं, जो मैडम गंगूबाई बन जाती हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्माण जयंतीलाल गाडा द्वारा किया गया है। इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं। वहीं फिल्म में रहीम लाला का अहम किरदार अजय देवगन ने निभाया है। बताते चले कि कुछ लोगों को तो आलिया का ये दमदार लुक पसंद आया है, लेकिन वहीं कुछ लोग को आलिया का रोल पसंद नही आ रहा हैं। दर्शकों का कहना है कि आलिया बच्ची है उन पर ये रोल जच नही रहा हैं।

यहां देखिए फैंस के ट्वीट-

एक यूजर ने वीडियो शेयर किया है, जिसे फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग बेहद पसंद आई। उन्होंने शेयर किया कि, इस फिल्म में आलिया को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए पुरस्कार मिलना चाहिए। जिस तरह से आलिया ने एक वेश्या के चरित्र को चित्रित किया है वह प्रेरणादायक और सुंदर है। कई लोगों का मानना है कि आलिया भट्ट ने अपने करियर में ये सबसे दमदार फिल्म की हैं।

जबकि एक ट्विटर यूजर ने कहा कि, फिल्म फ्लॉप है। आलिया भट्ट फिल्म में एक बच्ची की तरह दिख रही हैं और अजय देवगन के कैमियो उपस्थिति को छोड़कर फिल्म की कास्टिंग बुरी तरह से की गई है।

एक अन्य यूजर ने गंगूबाई काठियावाड़ी को एक महिला की भावपूर्ण और दिल को छू लेने वाली कहानी बताया है, जिसने अपने दुखों को तलवारों में बदलने की हिम्मत की।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here