Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi कल हो रही है रिलीज, सोशल मीडिया पर फैंस का दिखा उत्साह

0
405
Sooryavanshi
SOORYAVANSHI FROM TOMORROW

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) कल रिलीज हो रही है। इससे पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस का उत्साह दिखने लगा है। फैंस 1 एक दिन का भी इंतजार करना नहीं चाहते हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग (Advance Booking) हो चुकी है। फिल्म को लेकर मंगलवार से ही एडवांस बुकिंग हो रही है। कोरोना काल के बाद यह पहली बड़ी फिल्म है जिसे 100 फिसदी दर्शकों के साथ रिलीज किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर SOORYAVANSHI FROM TOMORROW ट्रेंड करने लगा है। इस फिल्म में एक गाना है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। नाम है Tip Tip 2.0 गाना अभी तक रिलीज नहीं किया गया है। पर इससे पहले ही फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि Tip Tip 2.0 सारे रिकॉर्ड को तोड़ देगा।

प्यार से फैंस बुलाते हैं AKKIANS

बता दें कि अक्षय कुमार के फैंस उन्हें प्यार से AKKIANS कहते हैं। इस नाम को लेते हुए फैंस कह रहे हैं कि सूर्यवंशी उनके लिए महज एक फिल्म नहीं है बल्कि इमोशन है। 20s  के बच्चों के लिए यह फिल्म खास बताई जा रही है।

अक्षय के फैंस सोशल मीडिया पर लोगों से फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं।  बता दें कि फिल्म के पहले दिन Surat – 136  Pune – 73  Kolkata- 83 में शो रखे गए हैं।

रिलीज से पहले फिल्म का गाना ना जा तू रिलीज से 2 दिन पहले जारी कर दिया गया है। गाने को काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। T-Seriesके YouTube चैनल पर इसे अब तक 20,309,497 views मिल चुके हैं।

फिल्म में अक्षय प्रमुख डीसीपी ‘वीर सूर्यवंशी’ के रूप में नजर आएंगे। इसमें जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायज़ादा, विवान भटेना, सिकंदर खेर, निकितिन धीर और जावेद जाफ़री भी हैं। अजय और रणवीर की कैमियो अपीयरेंस होगी।

5 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार फिल्म में एक एटीएस पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। वही ट्रेलर में अजय देवगन सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में नजर आ रहे हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखा जाएगा।

यह भी पढ़ें:

Akshay Kumar ने Sooryavanshi से जुड़े एक्शन सीन के अनुभव को किया शेयर, कहा बहुत है खास

Akshay Kumar और Katrina Kaif की फिल्म Sooryavanshi का गाना Na Jaa रिलीज, 5 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here