Gujarat Election 2022: वोट डालने में आधी आबादी भी पीछे नहीं, सुशासन के नाम वोट डालने पहुंचीं Polling Booth

Gujarat Election 2022: आधी आबादी यानी महिलाएं भी बढ़चढ़कर वोट डालने पहुंच रहीं हैं। गुरुवार सुबह 8 बजे ही पोलिंग बूथ के बाहर महिलाओं की लंबी कतार देखने को मिली। यहां खड़ी कई महिलाओं ने कहा कि बेहतर और सुशासन के लिए हर 5 साल में वोटर को मौका मिलता है।

0
102
Gujarat Election 2022 Women voters
Gujarat Election 2022

Gujarat Election 2022:गुजरात विधानसभा 2022 के दौरान पहले दौर का मतदान शुरू हो चुका है।इस बार सभी वोटर वोट डालने को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं।आधी आबादी यानी महिलाएं भी बढ़चढ़कर वोट डालने पहुंच रहीं हैं। गुरुवार सुबह 8 बजे ही पोलिंग बूथ के बाहर महिलाओं की लंबी कतार देखने को मिली। यहां खड़ी कई महिलाओं ने कहा कि बेहतर और सुशासन के लिए हर 5 साल में वोटर को मौका मिलता है।ऐसे में सभी को बेहतर सरकार के लिए वोट डालना चाहिए। यही वजह है कि उनके साथ अभी पड़ोस की महिलाएं भी यहां आईं हैं, जिन्‍हें वोट का महत्‍व बताया गया।

Gujarat Election 2022 women Voters news hindi.
Gujarat Election 2022.

Gujarat Election 2022: पीएम मोदी करेंगे रोडशो

पीएम मोदी आज यानी गुरुवार को अहमदाबाद में बड़ा रोडशो करने वाले हैं। करीब 28 किलोमीटर लंबा रोड शो करीब 3 घंटे तक चलेगा। पीएम मोदी का ये रोड शो दोपहर 3:30 बजे से शाम 6:30 बजे तक चलेगा और अहमदाबाद के पांच विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगा। इसके अलावा पीएम मोदी गुरुवार को कई जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। पीएम उत्तर गुजरात के पंचमहल जिले में कलोल से शुरुआत करेंगे। उनकी जनसभा का स्थान वेजलपुर गांव है।दूसरी जनसभा छोटा उदेपुर के बोडेली में होगी। तीसरी जनसभा दोपहर को साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर में होगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here