“…तो हर शहर में पैदा होगा आफताब”, हेमंता बिस्वा सरमा ने दिया बड़ा बयान

अगर देश के पास एक शक्तिशाली नेता नहीं है, जो देश को अपनी मां मानता है, तो ऐसे आफताब हर शहर में पैदा होंगे और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे।

0
107
Gujarat Election 2022:
Gujarat Election 2022: "....तो हर शहर में पैदा होगा आफताब", हेमंता बिस्वा सरमा ने दिया बड़ा बयान

Gujarat Election 2022: इस समय राजधानी में बेरहमी से हुई श्रद्धा वॉकर की हत्या ने पूरे देश में सनसनी मचा दी है। इस केस के चर्चें चारों तरफ है, वहीं, इस केस ने गुजरात विधानसभा चुनाव में भी अपनी जगह बना ली है। इस समय तमाम राजनीतिक पार्टियां गुजरात विधानसभा को लेकर जनसभा करने में जुटी हुई हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता और असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा ने कच्छ में एक रैली की।

इस रैली में हेमंता बिस्वा सरमा ने लोगों को श्रद्धा मर्डर केस का उदाहरण देते हुए चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर देश में कोई मजबूत नेता नहीं होता, तो आफताब अमीन पूनावाला हर शहर में पैदा होगा और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे।

Gujarat Election 2022: "....तो हर शहर में पैदा होगा आफताब",  हेमंता बिस्वा सरमा ने दिया बड़ा बयान
Gujarat Election 2022: Himanta Biswa Sarma

Gujarat Election 2022: ये ‘लव जिहाद’ है- हेमंता बिस्वा सरमा

असम सीएम ने इस बार पर जोर दिया कि पीएम नरेंद्र मोदी को केंद्र में तीसरा कार्यकाल देने की जरूरत है। हेमंत बिस्वा सरमा ने श्रद्धा की हत्या के मामले को सुनाते हुए इसे ‘लव जिहाद’ करार दिया। उन्होंने कहा कि आफताब मुंबई से श्रद्धा बहन को ले आया और लव जिहाद के नाम पर उसके 35 टुकड़े कर दिए…और शव को कहां रखा? फ्रिज में और जब शरीर फ्रिज में था, तब वह दूसरी महिला को घर ले आया और उसके साथ डेटिंग शुरू कर दी।

Gujarat Election 2022: "....तो हर शहर में पैदा होगा आफताब",  हेमंता बिस्वा सरमा ने दिया बड़ा बयान
Gujarat Election 2022: Himanta Biswa Sarma

अगर देश के पास एक शक्तिशाली नेता नहीं है, जो देश को अपनी मां मानता है, तो ऐसे आफताब हर शहर में पैदा होंगे और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि नरेंद्र मोदी को 2024 में तीसरी बार फिर से पीएम बनाया जाए।

बता दें कि 18 मई 2022 को श्रद्धा वॉकर की हत्या उसके अपने बॉयफ्रेंड आफताब ने कर दी थी। हत्या के 6 महीने बाद इस मर्डर से पर्दा उठा। आफताब ने श्रद्धा का गला घोट कर उसकी हत्या कर दी और उसके 35 टुकड़े कर दिए। फिलहाल पुलिस ने आफताब को हिरासत में ले लिया है और हर रोज इस केस से संबंधित कोई न कोई खुलासा पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here