PM Modi ने की अरुणाचल प्रदेश के सरकारी स्‍कूल की तारीफ, बोले स्‍कूल प्रशासन पर गर्व

PM Modi: स्कूल को इतना बेहतर बनाए रखने में उनके प्रयासों के लिए उन्हें बधाई।पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए खासतौर से जंग प्रांत के इस स्‍कूल को देखकर यहां सीएम पेमा खांडू को भी बधाई दी है।

0
5
PM Modi: Arunanacahl Pradesh School news
PM Modi:

PM Modi: सुदूर पूर्वोत्‍तर में बेहतर होते शिक्षा स्‍तर और संसाधनों को देखते हुए पीएम मोदी ने इसकी सराहना की है।अरुणाचल प्रदेश के जंग प्रांत स्थित सरकारी माध्‍यमिक विद्यालय को देखकर प्रसन्‍नता हुई। हमें स्कूल प्रशासन पर गर्व है। स्कूल को इतना बेहतर बनाए रखने में उनके प्रयासों के लिए उन्हें बधाई।पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए खासतौर से जंग प्रांत के इस स्‍कूल को देखकर यहां सीएम पेमा खांडू को भी बधाई दी है।

जानकारी के अनुसार जिले में शिक्षा का स्‍तर सुधारने और अधिक से अधिक बच्‍चों को यहां लाने के लिए यहां की राज्‍य सरकार ने कदम उठाया है। इसके तहत यहां कई प्रकार के काम करवाए गए हैं।

PM Modi on Arunanchal Pradesh School.
Arunanchal Pradesh School

PM Modi: स्‍कूल में बढ़ाई जा रही सुविधाएं

top hindi news on Arunanchal Pradesh School.
Arunanchal Pradesh School.

PM Modi: जानकारी के अनुसार जंग प्रांत में बने इस सरकारी स्‍कूल में हाल के वर्षों में काफी बदलाव किए गए हैं।इसके साथ ही स्‍थानीय प्रशासन और राज्‍य सरकार ने मिलकर कई जरूरी कदम उठाए हैं।

Arunanchal sch 5
Arunanchal Pradesh School.

दरअसल पहाड़ी क्षेत्र में बने इस स्‍कूल में छात्रों की संख्‍या बढ़ाने के मकसद से ही यहां कई सुविधाएं बढ़ाई गईं हैं। जिनके तहत सफाई, बेहतर क्‍लासरूम, बेहतर वातावरण, अत्‍याधुनिक बैंच और छात्रों के लिए कंप्‍यूटर इत्‍यादि का प्रबंध किया गया है। इसी क्रम में यहां पर कई कार्य करवाए गए हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here