DUET 2022: डीयू के पीजी और पीएचडी कोर्स में एडमिशन के लिए एंट्रेंस एग्जाम का शेड्यूल जारी, यहां देखें परीक्षा की पूरी डेटशीट

0
66
JoSAA Counselling 2022
JoSAA Counselling 2022

DUET 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की ओर से दिल्ली यूनिवर्सिटी के पीजी और पीएचडी कोर्स के लिए प्रवेश परीक्षा का शेडूयल जारी कर दिया गया है। डीयू से पीजी और पीएचडी कोर्स में एडमिशन लेने के लिए प्रवेश परीक्षा का आयोजन NTA द्वारा ही किया जा रहा है। इसभी उम्मीदवार दिल्ली यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर जाकर इसे चेक कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक DUET 2022 परीक्षा का आयोजन 17 अक्टूबर से किया जाएगा जो कि 21 अक्टूबर तक चलेगी।

f63KHg+w71K26f2pD9n7tn0mhUCgUCoVCoVAoFAqFQqFQKBQKhUKhUCgUCoVCoVAoFAqFQqFQKBQKhUKhUCgUCoVCoVAoFAqFch7+D3q3Btu8FshaAAAAAElFTkSuQmCC

DUET 2022: जल्द जारी होंगे एडमिट कार्ड

NTA की ओर से जानकारी दी गई है कि प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड और एडवांस्ड सिटी इंटिमेशन स्लिप ज्लद ही जारी किए जाएंगे। DUET 2022 प्रवेश परीक्षा से जुड़े सभी लेटेस्ट अपडेट के लिए उम्मीदवार NTA और डीयू की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

DUET 2022: परीक्षा का पैटर्न

NTA की ओर से जानकारी दी गई है कि प्रवेश परीक्षा का आयोजन सीबीटी मोड में होगा। यह परीक्षा तीन स्लॉट में आयोजित की जाएगी। पहली स्लॉट की परीक्षा सुबह 8 बजे से सुबह 10 बजे तक चलेगी, वहीं, दूसरे स्लॉट की परीक्षा दोपहर 12: 30 बजे से दोपहर 2: 30 बजे तक आयोजित होगी। तीसरे स्लॉट की परीक्षा का आयोजन शाम 5 बजे से शाम 7 बजे तक होगा। साथ ही इस बात की भी जानकारी दी गई है कि LLB की परीक्षा का आयोजन केवल एक स्लॉट में किया जाएगा।

जारी किया गया हेल्प डेस्क

यदी उम्मीदवार को प्रवेश परीक्षा से जुड़ी किसी प्रक्रिया में कोई परेशानी आ रही है या वो कोई अन्य जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो उन उम्मीदवारों के लिए फोन नंबर और ई-मेल जारी किया गया है।

फोन नंबरः 011 40759000

ई-मेलः duet@nta.ac.in

यहां देखें परीक्षा का पूरा शेड्यूल

संबंधित खबरें:

मेडिकल कोर्स करना चाहते हैं और बजट है कम तो न हों मायूस! देश के इन Top Medical Colleges में मिलेंगे एडमिशन के मौके

BHU Admission 2022: CUET के तहत बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में यूजी एडमिशन शुरू, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here