पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, फैन्स की आंखें हुईं नम

कॉमेडियन के निधन के बाद से ही दोस्त, रिश्तेदार और प्रशंसक किदवई नगर स्थित उनके आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे हैं।

0
102
raju srivastava
raju srivastava

Raju Srivastav Last Rites: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। हमेशा लोगों को हंसाने वाले राजू यूं सबकी आंखें नम करके चले गए। बुधवार को कॉमेडियन के निधन की दुखत खबर सामने आयी थी, जिससे फैन्स का दिल टूट गया। आज दिल्ली में राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके अंतिम संस्कार में कई हस्तियां परिवार के साथ मौजूद रही।

सबको हंसाने वाले मशहूर कॉमेडिन राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर निगमबोध घाट लाया गया जहां उन्हें अंतिम विदाई दी गयी। सबको हंसाने वाले राजू के सबको छोड़ कर चले जाने पर परिवार, दोस्तों समेत सभी की आंखें नम हो गयी।

कॉमेडियन को आखिरी विदाई देने के लिए हास्य जगत के कई सितारे पहुंचे हैं। फैन्स और परिजनों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। कानपुर से राजू के कई दोस्त दिल्ली आए हैं। यूपी के पर्यटन मंत्री भी श्मशान घाट पहुंचे हैं।

Raju Srivastav Last Rites: अंतिम यात्रा में फैन्स की जुटी भीड़

राजू श्रीवास्तव की पार्थिव देह को दिल्ली के द्वारका के दशरथपुर से निगमबोध शमशान ले जा रहा है। वहीं उनका अंतिम संस्कार होगा।

Raju Srivastav Last Rites: अंतिम विदाई देने पहुंचे एहसान कुरैशी और सुनील पाल

राजू श्रीवास्तव को अंतिम विदा देने के लिए उनके दोस्त और कॉमेडियन एहसान कुरैशी और सुनील पाल भी पहुंच चुके हैं। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सुनील पाल ने कहा कि उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। वह हमारे शिक्षक थे।

आज दिल्ली में राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार, विदाई देने पहुंचे कई कलाकार
Raju Srivastav Last Rites

Raju Srivastav Last Rites: राजू श्रीवास्तव के पैतृक आवास पर लगी फैन्स की भीड़

कॉमेडी के किंग राजू श्रीवास्तव के निधन से हर कोई दुखी है। उनके फैंस से लेकर परिवार और दोस्तों तक सभी उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे थे, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। कॉमेडियन के निधन के बाद से ही दोस्त, रिश्तेदार और प्रशंसक किदवई नगर स्थित उनके आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here