आईएमएस यूनिवर्सिटी में टैलेंट हंट का आयोजन, विजेताओं को मुख्य अतिथि रवींद्र सिंह ‘विशाल’ ने किया सम्मानित

0
172
IMS University: विजेताओं को सम्मानित करते मुख्य अतिथि रवींद्र सिंह
IMS University: विजेताओं को सम्मानित करते मुख्य अतिथि रवींद्र सिंह

IMS University: आईएमएस गाजियाबाद यूनिवर्सिटी के कैंपस में गाजियाबाद के 11वीं एवं 12वीं कक्षा के छात्र-छात्राओं के लिए एक टैलेंट हंट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य स्कूली स्टूडेंट्स को प्रोत्साहित करना था। वहीं, इस प्रतियोगिता कार्यक्रम का शुभारंभ एपीएन न्यूज के प्रोडूसर-न्यूज एंकर एवं मुख्य अतिथि रवींद्र सिंह ‘विशाल’, चौधरी छबील दास पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल तृप्ति मावरी, कृष्णा सिंह और संस्थान के निदेशक डॉ. अरुण कुमार सिंह द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष पुष्प अर्पित करके किया गया।

IIMS University: प्रतियोगिता के विजेताओं के साथ अतिथि व अन्य
IMS University: प्रतियोगिता के विजेताओं के साथ अतिथि व अन्य

IMS University: छात्र-छात्राओं को खुद को बेहतर करने का मिलता है मौका- मुख्य अतिथि

मौके पर अतिथियों ने विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाया। उन्होंने कहा कि ऐसे प्रतियोगिताओं में छात्र-छात्राओं को भाग लेते रहना चाहिए। इन प्रतियोगिताओं से जहां एक तरफ विद्यार्थियों का ज्ञानवर्धन होगा, वहीं दूसरी ओर उन्हें खुद को जानने का भी मौका मिलेगा। मुख्य अतिथि रवींद्र सिंह ने कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं से छात्र-छात्राओं को खुद को और बेहतर करने का अवसर मिलता है।

प्रतियोगिता में 350 से अधिक विद्यार्थी हुए शामिल

बता दें कि इस प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों के 350 से अधिक विद्यार्थी शामिल हुए। प्रतियोगिता में विजेता के रूप में चार विद्यार्थियों को सेलेक्ट किया गया। जिन्हें अतिथियों के द्वारा सम्मानित किया गया। विजेताओं में सिद्धि विनायक स्कूल की छात्रा अंशिका प्रथम स्थान पाई। वहीं, दूसरे स्थान पर चौधरी छबील दास स्कूल के छात्र दीपांश, तीसरे स्थान पर डीपीएस स्कूल के छात्र माधव एवं सुंदरदीप स्कूल की छात्रा तन्मय पंत और चौथे स्थान पर यदु पब्लिक स्कूल की छात्रा तनीषा यादव रहीं। विजेताओं को सम्मानित करते हुए मुख्य अतिथि रवींद्र सिंह ने उनकी उज्जवल भविष्य की कामना भी की।
कार्यक्रम का संचालन प्रो. खुर्शीद आलम व डॉ. संध्या शर्मा ने की।

यह भी पढ़ेंः

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा, ‘इलाज के लिए समय से मिले बीमार कैदी को जमानत’

कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री की मीटिंग, बोले- “अभी खत्म नहीं हुआ कोरोना…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here