छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजता था Engineering College का शिक्षक, देता था शादी का प्रस्ताव; गिरफ्तार

0
536
Hyderabad Gang-Rape Update

Uttar Pradesh के बिजनौर में इंजीनियरिंग कॉके एक शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शिक्षक पर आरोप है कि वो अपनी छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजा करता था। शिकायत प्राप्त होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शिक्षक का नाम अरशद (Arshad) बताया जा रहा है वो छात्राओं का पहले वाट्सएप (WhatsApp) नंबर लेता था उसके बाद फिर उससे बात करते हुआ शादी का प्रस्ताव भेजा करता था।

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आयी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इंजीनियरिंग कॉलेज से अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

सपा के पूर्व विधायक का है Engineering College

मीडिया खबरों के अनुसार, यह इंजीनियरिंग कॉलेज समाजवादी पार्टी की पूर्व विधायक रुचि वीरा का है। कॉलेज के शिक्षक Arshad ने एक छात्रा के व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक मैसेज भेजे थे। छात्रा ने जब अन्य छात्राओं से शिक्षक के मैसेज पर चर्चा की, तो पता चला कि वह इससे पहले भी कई छात्राओं इस तरह के मैसेज भेजता रहा है।

क्‍या लिखता था मैसेज…

इंजीनियरिंग कॉलेज के शिक्षक पर आरोप है कि वो अपनी छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजा करता था। वो छात्राओं का पहले वाट्सएप (WhatsApp) नंबर लेता था उसके बाद फिर उससे बात करते हुआ शादी का प्रस्ताव भेजा करता था।

छात्रों ने किया हंगामा

शिक्षक की हरकतों को लेकर छात्रों में नाराजगी देखने को मिली। सोमवार को छात्र संगठनों की तरफ से इं‍जीनियरिंग कॉलेज पहुंचकर हंगामा किया गया। छात्र आरोपित शिक्षक अरशद को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here