UP News: महज डेढ़ फुट पानी से भरी टंकी में डूबने से हुई 15 साल के लड़के की मौत

जानकारी मुताबिक जिस टंकी में सूरज का शव मिला उस टंकी में महज डेढ़ फुट पानी था, इतने से पानी में सूरज की कैसे मौत हो गई वह कैसे डूब गया इस बात से सभी गांव वाले हैरान है।

0
390
UP News
UP News

UP News: यूपी के कौशांबी जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब 15 साल के लड़के का शव समरसेबल के पानी की टंकी में मिला। घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मामला सम्भूई गांव का है जहां रहने वाले अशोक कुमार साहू का 15 वर्षीय बेटा सूरज सुबह 4 बजे अपने घर से समरसेबल से पानी लेने के लिए निकला था।

सुबह लगभग 6 बजे गांव के लोग अपने खेतों की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते में गांव के लोगों ने रास्ते में पड़ रहे टंकी में सूरज का शव देखा। जिसके बाद गांव के लोगों ने तुरंत यह जानकारी सूरज के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही पूरा परिवार और गांव के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए।

UP News
UP News

UP News: शव को भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए

जानकारी मुताबिक जिस टंकी में सूरज का शव मिला उस टंकी में महज डेढ़ फुट पानी था, इतने से पानी में सूरज की कैसे मौत हो गई वह कैसे डूब गया इस बात से सभी गांव वाले हैरान है। फिलहाल पुलिस अधिकारी योगेन्द्र कृष्ण नारायण ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, सूरज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही सूरज की मौत का राज सामने आ पाएगा कि आखिर सूरज की कैसे मौत हुई है।

संबंधित खबरें:

https://www.youtube.com/watch?v=uy5whd2FLOc

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here