Share Market: कारोबार में भारी गिरावट, BSE Sensex 545 अंक नीचे, NIFTY 157 अंक लुढ़का

Share Market: सरार्फा कारोबार में आज भी सोने का भाव स्थिर बना हुआ है। वहीं चांदी का भाव भी लुढ़क गया है। राजधानी दिल्‍ली में आज 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 46,880 रुपये है।

0
99
share Market: bse sensex goes down
share Market

Share Market:चार दिन कारोबार में आई तेजी बुधवार को थम गई। शेयर कारोबार सुबह 9.35 बजे गिरावट के साथ खुला।इसकी वजह ग्‍लोबल मार्केट में आ रहे उतार-चढ़ाव को माना जा रहा है।जानकारी के अनुसार अमेरिका में अगस्‍त की महंगाई दर अनुमान से ज्‍यादा आने का असर है।वहीं ब्‍याज दर बढ़ने की आशंका से पहले अमेरिकी बाजार टूटा। भारतीय शेयर बाजार के दोनों प्रमुख सूचकांक बुधवार सुबह लाल निशान के साथ खुले।कारोबारी सत्र की शुरुआत में 30 शेयर वाला सेंसेक्‍स 1153.96 अंक टूटकर 59,417.12 के स्‍तर पर खुला। वहीं 50 शेयर वाले निफ्टी सूचकांक ने भी गिरावट देखने को मिली।

Share Market: ये शेयर पहुंचे लाल निशान पर

बीएसई सेंसेक्‍स पर बुधवार की सुबह एमएंडएम, टाइटन, रिलायंस, विप्रो, टीसीएस, टेकेम, इंफी, कोटक बैंक, सनफार्मा, एचडीएफसी आदि के शेयर लाल निशान के साथ खुले। दूसरी तरफ एनटीपीसी, एसबीआईइन, पावरग्रिड, आईटीसी, मारुति के शेयर हरे निशान पर खुले।

Share Market: सोना स्थिर, चांदी लुढ़की

सरार्फा कारोबार में आज भी सोने का भाव स्थिर बना हुआ है। वहीं चांदी का भाव भी लुढ़क गया है। राजधानी दिल्‍ली में आज 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 46,880 रुपये है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव 56,400 रुपये है। इसके भाव में 600 रुपये की गिरावट दर्ज की गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here