Bhopal News: 3 साल की बच्‍ची के साथ बस ड्राइवर की बर्बरता, आरोपी गिरफ्तार, प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, ढहाया घर

0
169
Bhopal News: 3 साल की बच्‍ची के साथ बस ड्राइवर की बर्बरता, आरोपी गिरफ्तार, प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, ढहाया घर
Bhopal News: 3 साल की बच्‍ची के साथ बस ड्राइवर की बर्बरता, आरोपी गिरफ्तार, प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, ढहाया घर

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक निजी स्कूल के बस ड्राइवर ने 3 साल की छोटी बच्ची के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी हैं। हालांकि, राजस्व विभाग और पुलिस ने नगर निगम के साथ मिलकर कार्रवाई करेत हुए आरोपी ड्राइवर का घर गिरा चुकी है।

FclsSKOacAMba15?format=jpg&name=small
Bhopal News

आरोपी ड्राइवर शाहपुरा क्षेत्र का रहने वाला है, उसने अपने घर के सामने वाले पार्क की जमीन पर कब्जा कर के घर बनाया था जो कि अवैध है। दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन ने अतिक्रमण को हटाने का भी काम किया। बताया जा रहा है कि मकान गिराने से पहले उसे खाली कराया गया था।

Bhopal News: क्या है पूरा मामला?

दरअसल, भोपाल के प्रतिष्ठित निजी स्कूल की नर्सरी में पढ़ रही छात्रा के साथ बस ड्राइवर ने दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया। इस बात का पता परिजनों को चला तब उन्होंने पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई। परिजन का कहना है कि जब बच्ची स्कूल से घर लौटी तो मां ने बच्ची के कपड़े बदले, उस समय मां को बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर कुछ निशान नजर आए। मां के पूछने पर बच्ची ने बताया कि बस ड्राइवर बैड टच करते हैं।

हालांकि, परिजन पहले स्कूल प्रशासन के पास शिकायत करने गए लेकिन स्कूल ने इस बात से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस का रुख किया। पुलिस ने पोक्सो और धारा 376 के तहत केस दर्ज कर स्कूल बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बस में मौजूद महिला हेल्पर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Bhopal News

Bhopal News: प्रशासन ने जारी किए निर्देश

इस पूरी घटना के बाद कलेक्टर की ओर से एसडीएम और डीइओ को निर्देश दिए गए हैं कि सभी स्कूल बसों में एक महिला हेल्पर जरूर होनी चाहिए और साथ ही सभी बसों में कैमरा भी सही तरीके से एक्टिव रहना चाहिए। सभी बसों का समय-समय पर सर्वे भी होना चाहिए। यदि किसी भी स्कूल प्रबंधन ने इनका पालन नहीं किया तो लापरवाही के लिए उन्हें ही जिम्मेदार माना जाएगा और जरूरत पड़ने पर सख्त कार्रवाई भी की जाएगी।

संबंधित खबरें:

Gurugram Hotel Leela: गुरुग्राम के फाइव स्‍टार होटल में बम की सूचना से हड़कंप! मौके पर पहुंची पुलिस
भाजपा के Nabanna Chalo march में आगजनी और लाठीचार्ज, पुलिस ने BJP कार्यकर्ताओं पर दागे आंसू गैस के गोले, जानें क्या है पूरा मामला…?


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here