Gurugram Hotel Leela: गुरुग्राम के फाइव स्‍टार होटल में बम की सूचना से हड़कंप! मौके पर पहुंची पुलिस

0
221
Gurugram Hotel Leela
Gurugram Hotel Leela

Gurugram Hotel Leela: हरियाणा के गुरुग्राम से एक बड़ी खबर सामने आई है। गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में स्थित फाइव स्टार होटल में बम रखने की सूचना मिली है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। बम रखने की सूचना होटल में फोन करके किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। एंबियंस मॉल में स्थित होटल लीला में बम रखने की खबर सामने आई है। गुरुग्राम पुलिस ने होटल लीला में डेढ़ घण्टे सर्च ऑपरेशन चलाया है। होटल को पुरी तरह से खाली करने के निर्देश दिए गए हैं। हालांकि अभी तक पुलिस को कहीं पर कोई बम नहीं मिला है।

Gurugram Hotel Leela
Gurugram Hotel Leela

Gurugram Hotel Leela: होटल लीला में बम मिलने की खबर

हालांकि इस तरह की घटना पहले भी पुलिस के सामने आई है। बम रखने संबंधित फोन पहले भी कई बार आए हैं। होटल के आस पास से लोगों को दूर कर दिया गया है। बता दें कि यह एक मॉक ड्रिल थी जिसके तहत पूरी प्रैक्टिस की गई है। बम रखने की सूचना एक प्रैक्टिस के तहत की गई थी।

मॉक ड्रिल क्या है?

सुरक्षा की दृष्टि से बम निरोधक दस्ते की ओर से इस तरह की प्रैक्टिस करवाई जाती है। इसमें टीम द्वारा बम मिलने पर किस तरह से स्थिती को संभालना है इसकी प्रैक्टिस होती है। इसमें देखा जाता है कि ऐसी स्थिती आने पर बम निरोधक दस्ता कितना तैयार है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here