Share Market: कारोबार में दिखी तेजी, हरे निशान के साथ खुला Sensex

Share Market: सनफार्मा, आईसीआईसीआई बैंक, मारुति, भारती एयरटेल, रिलायंस और आईटीसी के शेयर अभी ठीकठाक कारोबार कर रहे हैं।

0
206
Share Market: top News hindi
Share Market

Share Market: राखी से एक दिन पहले ही बुधवार को कारोबार ने उछाल मारा है।बीएसई सेंसेक्‍स सुबह 9.30 बजे 69 अंक मजबूती के साथ खुला।वहीं निफ्टी में 26 अकों की तेजी दर्ज की गई।गौरतलब है कि बीते मंगलवार को भी कारोबार में तेजी देखने को मिली थी।वैश्‍व‍िक बाजारों से मिले कमजोर संकेतों के बीच बुधवार को घरेलू शेयर बाजार में तेजी देखी गई और प्रमुख सूचकांक हरे निशान के साथ खुले।दूसरी तरफ ग्लोबल मार्केट से मिले संकेतों में अमेरिकी बाजार में कमजोरी दिखी। डाउ जोंस दो दिन से दायरे में कारोबार कर रहा है। नैस्‍डैक पर भी गिरावट देखी गई और यह 1.2 फीसदी पर फिसलकर बंद हुआ।

Share Market: हरे निशान पर पहुंचे ये शेयर

सनफार्मा, आईसीआईसीआई बैंक, मारुति, भारती एयरटेल, रिलायंस और आईटीसी के शेयर अभी ठीकठाक कारोबार कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एचडीएफसी बैंक, टीसीएस, एशियन पेंट, इंफी और विप्रो लाल निशान पर हैं।

Share Market: सोना मजबूत, चांदी लुढ़की

सरार्फा कारोबार में आज सोना मजबूत है वहीं चांदी लुढ़की है। राजधानी दिल्‍ली के वायदा कारोबार में 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव आज 48,110 रुपये पहुंच गया है। इसके भाव में 10 रुपये की तेजी आई है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव आज 58,700 रुपये पहुंच गया है। इसके भाव में 300 रुपये की कमी आई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here