Share Market: लाल निशान के साथ खुला बाजार, Sensex 138 अंक नीचे, NIFTY 43 अंक लुढ़का

Share Market: मार्केट विश्‍लेषकों का मानना है कि ग्‍लोबल मार्केट की हलचल और रूस और यूक्रेन के बीच संकट और भी गहराने का असर अब सीधे तौर पर घरेलू बाजार में साफतौर पर देखा जा सकता है

0
171
Share Market Crash: सप्ताह के आखिरी दिन शेयर बाजार में भारी बिकवाली,
Share Market Crash: सप्ताह के आखिरी दिन शेयर बाजार में भारी बिकवाली,

Share Market: शेयर कारोबार गुरुवार को लाल निशान के साथ खुला।गुरुवार की सुबह 9.30 बजे कारोबार में गिरावट देखने को मिली। बीएसई सेंसेक्‍स 138 अंक नीचे और निफ्टी 43 अंक नीचे चला गया।शेयर कारोबार में बुधवार को तेजी देखी गई। बीएसई सेंसेक्‍स 328 अंक ऊपर गया, वहीं निफ्टी 93 अंक मजबूत हुआ।बीते बुधवार को ग्‍लोबल मार्केट से मिले सकारात्‍मक संकेत के दम पर भारतीय शेयर बाजार में तेजी देखी गई।

मार्केट विश्‍लेषकों का मानना है कि ग्‍लोबल मार्केट की हलचल और रूस और यूक्रेन के बीच संकट और भी गहराने का असर अब सीधे तौर पर घरेलू बाजार में साफतौर पर देखा जा सकता है।मार्केट में आज ट्रैक्सन टेक्नोलॉजीज के शेयर की स्टॉक मार्केट में पॉजिटिव शुरुआत देखने को मिली। एनएसई पर शेयर करीब 6 फीसदी प्रीमियम के साथ ट्रेडिंग कर रहा है।

Share Market : top news hindi
Share Market

Share Market: जानिए कौन से शेयर हैं लाल निशान पर?

बजाज फाइनेंस, एचडीएफसी, एसबीआई, टाइटन, इंडसइंडबैंक, मारुति, आईटीसी, आईसीआईसीआई बैंक आदि के शेयर लाल निशान पर ब्लिंक कर रहे हैं। वहीं टीसीएस, नेस्‍ले इंडिया, टेकेम, पावरग्रिड, इंफी, रिलायंस, भारती एयरटेल और सनफार्मा हरे निशान पर बने हुए हैं।

Share Market: सोना गिरा, चांदी स्थिर

Share Market: gold rate today.
gold rate today.

सरार्फा कारोबार में आज सोने का भाव गिर गया है। राजधानी दिल्‍ली के वायदा कारोबार में 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव आज 46,500 रुपये है, इसके भाव में 200 रुपये की गिरावट दर्ज की गई है। 1 किलोग्राम चांदी का भाव 56,400 रुपये है। इसके दाम स्थिर बने हुए हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here