Shraddha Murder Case: कैसे किए श्रद्धा के 35 टुकड़े? सीन रीक्रिएट करने आफताब के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

पुलिस के मुताबिक, आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट जरूरी है क्योंकि पूनावाला अपना बयान बदल रहा है और जांच में सहयोग नहीं कर रहा है।

0
145
Shraddha Murder Case latest news
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब ने कैसे हैवानियत किया था, इसकी सच्चाई जानने के लिए पुलिस की एक टीम रविवार को उसके घर पहुंची। यहां आफताब ने कैसे श्रद्धा की हत्या की, उसके बदन के कैसे इतने टुकड़े किए, टुकड़ों को कहां-कहां रखा। इस पूरे आपराधिक वारदात को सीन रीक्रिएट करके जानने की कोशिश होगी। वहीं बताया जा रहा है कि आफताब जिस रीगल बिल्डिंग के फ्लैट में रहता था उसके मालिक से भी पुलिस ने पूछताछ की है।

Shraddha Murder Case: डी ब्लॉक में सख्त पहरा

18 मई की रात को आखिरकार क्या हुआ था? आफताब ने कैसे श्रद्धा को मौत के घाट उतारा था? इन सारे सवालों के जवाब की तलाश में दिल्ली पुलिस इससे पहले सोमवार देर रात आफताब के साथ उस फ्लैट में क्राइम सीन को रीक्रिएट किया था। मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की एक बड़ी टीम आफताब के घर में मौजूद है और उसके घर के अंदर जांच चल रही है। डी ब्लॉक गली नम्बर 1 पर पुलिस का सख्त पहरा है। किसी को गली के अंदर जाने की अनुमति नहीं है। हालांकि, फिर भी घर के बार लोगों की भीड़ जमा हो गई है।

पुलिस के हाथ लगा सीसीटीवी फुटेज

श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस के हाथ एक अहम सीसीटीवी फुटेज भी लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फुटेज 18 अक्टूबर का है। फुटेज में आफताब के हाथ में एक बैग दिखाई दे रहा है और दिल्ली पुलिस को शक है कि इसमें ही आफताब श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को फेंकने के लिए लेकर गया था। पुलिस के हाथ जो सीसीटीवी फुटेज लगा है, उसमें आफताब तीन बार आता-जाता दिख रहा है।

Shraddha Murder Case: आफताब के हैवानियत की पहली तस्वीर आई सामने, पुलिस को आफताब के सीरियल किलर होने की आशंका, सभी लड़कियों की हो रही तलाश
Shraddha Murder Case

श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स की तलाश जारी

बता दें कि दिल्ली पुलिस की कई टीम लगातार छतरपुर के जंगलों में श्रद्धा की सशेष शरीर के अंगों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट जरूरी है क्योंकि पूनावाला अपना बयान बदल रहा है और जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। पुलिस ने कहा कि वॉकर का सिर, फोन और अपराध में इस्तेमाल हथियार अब तक बरामद नहीं हुआ है। अब तक बरामद किए गए 13 शरीर के अंगों का डीएनए टेस्ट किया जा रहा है।पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच वित्तीय मुद्दों पर अक्सर बहस होती थी और यह संदेह है कि उनके बीच भी लड़ाई हुई थी। जिसके बाद आफताब ने 18 मई की शाम को 27 वर्षीय श्रद्धा वाकर की हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here