Rahul Gandhi ने विदेशी धरती से मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा-भारत में लगातार किया जा रहा है माहौल बिगाड़ने का काम

Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने बेल्जियम दौरे पर मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। विदेशी धरती से उन्होंने भारत में लोकतंत्र के खतरे...

0
49
Rahul Gandhi in Belgium
Rahul Gandhi in Belgium

Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने बेल्जियम दौरे पर मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। विदेशी धरती से उन्होंने भारत में लोकतंत्र के खतरे में होने की बात भी कही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आम लोगों की बातों पर ध्यान नहीं दे रही है और केवल अपने कुछ खास लोगों की बात सुनती है।

FotoJet 2023 09 08T151229.339
Rahul Gandhi in Belgium 

Rahul Gandhi: भारत में अल्पसंख्यकों पर हमले

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, “भारत में लगातार माहौल बिगाड़ने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश में अल्पसंख्कों पर हमले हो रहे हैं और सरकार कुछ नहीं कर रही है।” 

देश का नाम ‘भारत’ रखने पर दी अपनी राय

बेल्जियम में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब राहुल गांधी से पूछा गया कि क्या वो देश का नाम भारत करने का समर्थन करेंगे, तो उन्होंने कहा कि ये केवल सरकार पर है कि वो क्या नाम देश का चाहती है। राहुल ने कहा कि सरकार ये सब लोगों का ध्यान मूल मुद्दों से भटकाने के लिए कर रही है।

रूस-यूक्रेन मुद्दे पर सरकार के साथ

राहुल गांधी ने रूस और यूक्रेन जंग पर सरकार के कदमों का समर्थन किया है। राहुल ने कहा कि पूरा विपक्ष भारत की वर्तमान स्थिति से सहमत है। उन्होंने कहा कि सरकार वर्तमान में जो कर रही है, हम उसके साथ हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here