दुनिया के सबसे अमीर शख्स Elon Musk को एक बार फिर हुआ प्यार, तीन बार कर चुके हैं शादी

0
269
Elon Musk
Elon Musk

Elon Musk: स्पेसएक्स(SpaceX) और टेस्ला(Tesla) के सीईओ एलन मस्क(Elon Musk) जिन्हें दुनिया के सबसे अमीर शख्स के रूप में माना जाता है, वह सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं। वह अब ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस नताशा बैसेट(Natasha Bassett) को डेट कर रहे हैं। बता दें कि 233 अरब डॉलर की संपत्ति के मालिक एलन मस्क हमेशा अपने वैज्ञानिक प्रयोग और भविष्यवाणियों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एलन मस्क को एक बार फिर प्यार हो गया है। बता दें कि एलन मस्क और एक्ट्रेस नताशा बैसेट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Elon Musk
Natasha Bassett

Elon Musk: 6 बच्चों के पिता हैं एलन मस्क

एलन मस्क तीन बार शादी कर चुके हैं। उनके छह बच्चे हैं। खबरों के मुताबिक एलन मस्क के नताशा संग डेट की खबर तब सामने आईं जब उन्हें नताशा के साथ लॉस एंजिल्स(Los Angeles City in California) में अपने गल्फस्ट्रीम प्राइवेट जेट(Private Airplane) में यात्रा करते देखा गया।

Elon Musk

डेलीमेल (Daily Mail Newspaper) की रिपोर्ट के मुताबिक नताशा 27 वर्ष की हैं और वह 50 वर्षीय एलन मस्क की दौलत के बजाय उनकी स्मार्टनेस से प्रभावित हुई हैं। उनका मानना है कि एलन मस्क स्मार्ट और दिलचस्प हैं।

Elon Musk
Natasha Bassett


सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि नताशा पिछले कुछ समय से एलन मस्क को फॉलो कर रही थीं। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने और फिर अपनी पूर्व पत्नी सिंगर ग्रिम्स (Grimes) से 2021 में अलग होने के बाद अब एलन मस्क, नताशा के साथ रिलेशनशिप में आ गए।

Elon Musk
Grimes

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here