USA के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप की गिरफ्तारी के दावे पर बोले Twitter के सीईओ Elon Musk, अरेस्‍ट हुए तो भारी वोटों से जीतेंगे

Elon Musk: जिला अटॉर्नी के कार्यालय और न्यूयॉर्क पुलिस विभाग सहित कानून-प्रवर्तन अधिकारी सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रहे हैं।

0
131
Elon Musk top hindi News
Elon Musk top hindi News

Elon Musk: ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। मस्क ने दावा करते हुए कहा कि संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की अगर गिरफ्तारी होती है तो अगले चुनाव में वह भारी मतों से जीतकर दोबारा अमेरिका के राष्ट्रपति चुने जा सकते हैं।

ट्विटर के सीईओ मस्‍क ने फॉक्‍स न्‍यूज की एक रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए ये बातें कही। रिपोर्ट में इस बात का जिक्र था कि डोनाल्ड ट्रंप को गिरफ्तार किया जा सकता है। वहीं डोनाल्ड ट्रम्प ने बीते शनिवार को इस बात का दावा किया था कि उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार किया जाएगा। इस बाबत अपने समर्थकों से इस कदम का विरोध करने को भी कहा था।

Elon Musk News
Elon Musk

Elon Musk: इस आरोप से घिरे हुए हैं ट्रंप

Elon Musk: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप का कहना है कि न्यूयार्क के वकील कुछ महिलाओं को भुगतान किए गए धन से जुड़े मामलों की जांच कर रहे हैं। ट्रंप पर आरोप है कि उन्होंने महिलाओं को यौन संबंध के बदले धन दिया ओर मामले को सार्वजनिक नहीं करने के लिए कहा था।

Elon Musk:अभियोग चलने की संभावना

Elon Musk: जिला अटॉर्नी के कार्यालय और न्यूयॉर्क पुलिस विभाग सहित कानून-प्रवर्तन अधिकारी सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रहे हैं। दूसरी तरफ इस बात पर भी चर्चा लगातार बनी हुई है कि ट्रंप पर अभियोग भी चलाया जा सकता है।इस पूरे मसले पर अफसर बैठक भी कर चुके हैं।

संबंधित खबरें

USA : अरुणाचल प्रदेश भारत का अभिन्‍न अंग, अमेरिका ने चीन के दावे को ठहराया गलत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here