“देश में अमृतकाल नहीं आपातकाल है”,अडानी मामले में जयराम रमेश बोले- PM Modi को माफी…

हमारे भाषणों को मिटाया जा रहा है। यह एक तानाशाही है। - कांग्रेस सांसद

0
119
Jairam Ramesh
Jairam Ramesh

Jairam Ramesh: कांग्रेस सांसद जयराम रमेश अडानी मामले को लेकर पीएम मोदी पर हमलावर हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया कि देश में अमृतकाल नहीं बल्कि आपातकाल है। मालूम हो कि देश का संसद हंगामे के कारण 20 मार्च सोमवार तक के लिए स्थगित कर दिया है। संसद के दोनों सदनों यानी लोकसभा और राज्यसभा में कई मुद्दों को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही आमने-सामने थे।

राहुल गांधी के द्वारा ब्रिटेन में दिए गए भाषण को लेकर जहां एक तरफ केंद्र सरकार के मंत्री और बीजेपी सांसद राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस अडानी मामले में पीएम मोदी से माफी मांगने और जांच के लिए जेपीसी गठन करने की अपनी मांग पर अड़ी है। इसी मामले में अब कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

Jairam Ramesh
Jairam Ramesh

Jairam Ramesh-अडानी मामले में पीएम को मांगनी चाहिए माफी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद जयराम रमेश ने बीजेपी के द्वारा राहुल गांधी को माफी मांगने की मांग पर अपना बयान दिया है। उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा “वे(बीजेपी) माफी की मांग कर रहे हैं। हम कह रहे हैं कि किस बात के लिए माफी मांगे। माफी तो प्रधानमंत्री(नरेंद्र मोदी) को अडानी मामले के लिए मांगनी चाहिए।”

जयराम रमेश ने आगे कहा “जब वे(केंद्र सरकार) जेपीसी की मांग स्वीकार करेंगे तो हम बात करेंगे। आज देश में अघोषित आपातकाल है ये अमृतकाल नहीं आपातकाल है।”

जयराम रमेश ने कहा कि हमारे भाषणों को मिटाया जा रहा है। यह एक तानाशाही है। उन्होंने कहा “संसद चलाना सरकार की जिम्मेदारी है और हम इसका समर्थन करेंगे लेकिन हमें संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है। सदन नहीं चलने देना सरकार की मंशा को बता रही है।”

यह भी पढ़ेंः

नोटिस के बाद राहुल गांधी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला?

महान वैज्ञानिक और नोबल पुरस्‍कार विजेता Dr. Mario Molina के 80वें जन्‍मदिन पर Google ने बनाया खास Doodle, जानिए कौन थे Dr. Mario?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here