Weather Update: Delhi-NCR में बारिश के बाद तापमान में गिरावट, कई राज्‍यों में बारिश की संभावना

Weather Update: दिल्‍ली में आज यानी मंगलवार को सुबह की शुरुआत खिली धूप के साथ हुई, लेकिन उमस कम महसूस हुई। आज दिल्‍ली का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है, जबकि अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

0
152
Weather Update: garami ka haal
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली- एनसीआर में सोमवार की रात हुई हल्‍की बारिश के बाद तापमान में गिरावट दर्ज की गई।मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दो दिनों में राजधानी और उसके आसपास के क्षेत्रों में हल्‍की बारिश की संभावना है।दिल्‍ली में आज यानी मंगलवार को सुबह की शुरुआत खिली धूप के साथ हुई, लेकिन उमस कम महसूस हुई। आज दिल्‍ली का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है, जबकि अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

दूसरी तरफ ओडिशा, पश्चिम बंगाल समेत कई राज्यों में तेज बारिश हो रही है। उत्तर भारत के राज्यों में भी बारिश की गतिविधियां फिर देखी जा रही हैं।मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अगले 48 घंटों में महाराष्ट्र में अलग-अलग स्थानों पर बहुत भारी बारिश होने की संभावना है।

jaaniye mausam ki top news.
Weather Update.

Weather Update: उत्‍तराखंड में बारिश, एमपी में अलर्ट

rain in Delhi hindi news.
rain in Delhi.

देश के उत्‍तरी राज्‍यों उत्‍तराखंड और हिमाचल प्रदेश में बारिश जारी है।उत्तराखंड के देहरादून, मसूरी, नैनीताल, अल्‍मोड़ा में बारिश होने से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है।अगले 5 दिनों तक मध्य प्रदेश, गुजरात, मध्य महाराष्ट्र, कोंकण और गोवा में भारी बारिश का अलर्ट है।गंगीय पश्चिम बंगाल और विदर्भ में 13 सितंबर को बारिश होने की संभावना है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here