Viral Video: दिल्ली के थाने में घुसकर युवकों ने की हेड-कांस्टेबल की पिटाई, देखती रह गई पुलिस

Viral Video: हैरानी की बात यह है कि थाने में ये सब हो रहा और अन्य पुलिसवाले इस बीच-बचाव के लिए नजर तक नहीं आए।

0
247
Viral Video: दिल्ली में थाने में घुसकर युवकों ने की कांस्टेबल की पिटाई, देखती रह गई पुलिस, VIDEO वायरल
Viral Video: दिल्ली में थाने में घुसकर युवकों ने की कांस्टेबल की पिटाई, देखती रह गई पुलिस, VIDEO वायरल

Viral Video: देश की राजधानी से कानून व्यवस्था को शर्मशार करने वाला वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो शाहदरा जिले के आनंद विहार थाने का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पुलिस वाले को युवकों की भीड़ ने घेर रखा है। युवकों की भीड़ अकेले पुलिसवाले को पीट रही है। हैरानी की बात यह है कि थाने में ये सब हो रहा और अन्य पुलिसवाले बीच-बचाव के लिए नजर तक नहीं आए। वीडियो में देखा- सुना जा सकता है कि पीट रहे पुलिस वाले युवक से माफी मांग रहा है, लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं हो रहा। इस घटना का वीडियो भी उन युवकों की भीड़ में से ही किसी एक ने बनाया है।

Viral Video: दिल्ली में थाने में घुसकर युवकों ने की कांस्टेबल की पिटाई, देखती रह गई पुलिस, VIDEO वायरल
Viral Video

वायरल वीडियो पर अब सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर यह घटना हुई क्यों? थाने में घुसकर लोग कांस्टेबल को मार कर चले जाते हैं और पुलिसवाले मुकदर्शक बने रहते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद डीसीपी का कहना है कि आरोपियों पर जल्द एक्शन लिया जा रहा है।

Viral Video: कांस्टेबल कर थप्पड़ों की बरसात

वायरल हो रहे वीडियो में जो कांन्सटेबल मार खाता नजर आ रहा है। उसका नाम प्रकाश है। वे आनंद विहार पुलिस थाने में तैनात हैं। घटना 3 अगस्त की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया है।

Viral Video: ग्रेटर नोएडा में थाने में घुसकर करोबारी को पीटा था

ऐसा ही एक मामला 12 मई को यूपी के ग्रेटर नोएडा से सामने आया था। जिसमें आईटीबीपी में सब इंस्पेक्टर पंकज चौधरी का एक कोरबारी से गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हो गया था। पंकज ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस कारोबारी के साथ मारपीट की थी।

पीड़ित अपने बचाव में थाने की तरफ भागा था। जिसके बाद आरोपियों ने थाने में घुसकर कारोबारी से मारपीट की थी। इस मारपीट में कारोबारी गंभीर रूप से घायल हुआ था। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने पर केस दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here